IPL 2020: बल्ले से कमाल दिखाने के बाद पृथ्वी शॉ ने अपने ठुमकों से बिखेरा जादू, देखें वीडियो

बल्ले के बाद अब पृथ्वी शॉ के डांस का दिखा जलवा, सीएसके को हराने के बाद दिल्ली की टीम की वीडियो हुई वायरल

IPL 2020: बल्ले से कमाल दिखाने के बाद पृथ्वी शॉ ने अपने ठुमकों से बिखेरा जादू, देखें वीडियो
दिल्ली कैपिटल्स की जीत का जश्न (फोटो-insta/delhicapitals)

दुबई: दिग्गज खिलाड़ी एमएस धोनी (MS Dhoni) की टीम चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को 44 रनों से करारी शिकस्त देने के बाद दिल्ली कैपिटल्स (DC) के युवा खिलाड़ी जोश से लबरेज हैं. सीएसके जैसी अनुभवी खिलाड़ियों से सजी टीम पर युवा खिलाड़ी भरी पड़ गए. इस जीत के हीरो रहे पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw). इस युवा खिलाड़ी ने अपने बल्ले का दम दिखाते हुए 64 रनों की जबरदस्त पारी खेली.  

दिल्ली की इस सीजन में ये लगातार दूसरी जीत है. ऐसी जीत के बाद तो जश्न मनाना स्वाभाविक था. दिल्ली की पूरी टीम ने इस जीत की खुशी मनाई और खूब पार्टी की. इस दौरान टीम के हीरो पृथ्वी शॉ पार्टी में जमकर डांस करते नजर आए. मैदान पर अपने बल्ले का दम दिखाने वाले इस युवा खिलाड़ी ने पार्टी में अपने ठुमकों से कमाल दिखाया.

 

दिल्ली कैपिटल्स ने अपने सोशल मीडिया पर इस पार्टी का वीडियो शेयर किया है और इसी वीडियो में पृथ्वी डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में टीम के खिलाड़ी केक काटते और मस्ती करते दिख रहे हैं. सोशल मीडिया पर फैन्स इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं.

बता दें कि मुकाबले में दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी का करते हुए तीन विकेट पर 175 रन बनाए थे. जिसके जवाब में चेन्नई सात विकेट खोकर महज 131 रन बना सकी. दिल्ली के लिए यह जीत बहुत मायने रखती है.

इस मैच में शॉ ने 43 गेंदों पर  9 चौके और एक छक्का की मदद से 64 रनों की शानदार पारी खेली थी. शिखर धवन ने 27 गेंदों पर 35 रन बनाए थे. इसके अलावा ऋषभ पंत ने 25 गेंदों में नाबाद 37 रन बनाए थे.