Irfan Pathan का बड़ा बयान, 'हैदराबाद के खराब खेल के लिए वॉर्नर जिम्मेदार'
Advertisement

Irfan Pathan का बड़ा बयान, 'हैदराबाद के खराब खेल के लिए वॉर्नर जिम्मेदार'

IPL के पहले हाफ में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की टीम का प्रदर्शन काफी खराब रहा था और टीम लीग टेबल में सबसे नीचे भी रही थी. कई दिग्गज हैदराबाद के खराब प्रदर्शन के लिए उनके पूर्व कप्तान डेविड वॉर्नर (David Warner) को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं.

फोटो (आईपीएल)

नई दिल्ली: आईपीएल 2021 (IPL 2021) को कोरोना वायरस (Corona Virus) के बढ़ते मामलों के चलते बीच में ही रोक दिया गया. IPL के पहले हाफ में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की टीम का प्रदर्शन काफी खराब रहा था और टीम लीग टेबल में सबसे नीचे भी रही थी. कई दिग्गज हैदराबाद के खराब प्रदर्शन के लिए उनके पूर्व कप्तान डेविड वॉर्नर (David Warner) को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं.  

  1. आईपीएल 2021 में हैदराबाद का खराब प्रदर्शन
  2. इरफान पठान ने वॉर्नर को बताया जिम्मेदार
  3. 2016 में वॉर्नर की कप्तानी में जीता था आईपीएल 

पठान ने वॉर्नर पर उतारा गुस्सा 

इसी बीच टीम इंडिया के पूर्व स्टार ऑलरांउडर इरफान पठान (Irfan Pathan) ने हैदराबाद के खराब खेल के लिए डेविड वॉर्नर (David Warner) को जिम्मेदार बताया है. स्टार स्पोर्ट्स के एक शो पर इरफान ने कहा, 'सनराइजर्स ने इस साल मुझे चौंका दिया. ये टीम मेरे एक टॉप चार की टीम थी. हैदराबाद की सबसे बड़ी समस्या डेविड वार्नर की कप्तानी थी. जिस तरह से वह टीम की कप्तानी रहे थे और जिस तरह से वो संभल कर बल्लेबाजी कर रहे थे, उससे दिक्कतें आई हैं.' पठान ने ये भी कहा कि केन विलियमसन को टीम का कप्तान इसी लिए बनाया गया क्योंकि वॉर्नर की कप्तानी से मैनेजमेंट खुश नहीं थी.'

खराब रहा हैदराबाद का प्रदर्शन 

आईपीएल (IPL) में अब तक हैदराबाद (SRH) की टीम ने सबसे खराब प्रदर्शन इसी साल किया था. हैदराबाद ने पहले हाफ में 7 मैच खेले थे जिसमें से सिर्फ एक में उन्हें जीत हासिल हुई थी. डेविड वॉर्नर (David Warner) की कप्तानी में हैदराबाद ने 6 मैच खेले और एक में ही जीत मिल पाई. बाद में टीम का कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) को बनाया गया, लेकिन उनकी कप्तानी में भी हैदराबाद ने अपना मैच गंवा दिया. 

वॉर्नर की कप्तानी में जीता था खिताब 

आईपीएल (IPL) में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने एक बार खिताब जीता है. 2016 में सनराइजर्स हैदराबाद ने फाइनल में आरसीबी को हराकर खिताब जीता था. उस वक्त टीम के कप्तान डेविड वॉर्नर (David Warner) ही थे. इतना ही नहीं वॉर्नर आईपीएल इतिहास में सबसे ज्यादा तीन बार ऑरेंज कैप जीतने वाले भी इकलौते बल्लेबाज हैं.     

Trending news