Video: Jofra Archer की खतरनाक बाउंसर से घबरा गया बल्लेबाज, डर की वजह से पिच पर ही गिर पड़ा
Advertisement

Video: Jofra Archer की खतरनाक बाउंसर से घबरा गया बल्लेबाज, डर की वजह से पिच पर ही गिर पड़ा

IPL 2021: जोफ्रा ऑर्चर (Jofra Archer) ने अब ससेक्स इंग्लिश काउंटी टीम के साथ प्रैक्टिस शुरू कर दी है. इंग्लिश काउंटी टीम ससेक्स ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें यह तेज गेंदबाज अपनी खतरनाक बाउंसर से बल्लेबाज को डरा रहा है.

Jofra Archer Bouncer Video

लंदन: इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा ऑर्चर (Jofra Archer) चोट की वजह से इस साल IPL 2021 का हिस्सा नहीं हैं, लेकिन क्रिकेट में वापसी के लिए उनका जुनून साफ नजर आ रहा है. 

  1. ऑर्चर के हाथ में कांच का टुकड़ा
  2. खतरनाक बाउंसर से बल्लेबाज को डराया
  3. ऑर्चर के हाथ की सर्जरी हुई है
  4.  

ऑर्चर के हाथ में कांच का टुकड़ा

बता दें कि कुछ समय पहले अपने घर में सफाई करते समय जोफ्रा ऑर्चर के हाथ में कांच का टुकड़ा घुस गया था, जिसके इलाज के तहत आर्चर ने आईपीएल नहीं खेलने का फैसला किया था.

खतरनाक बाउंसर से बल्लेबाज को डराया

जोफ्रा ऑर्चर (Jofra Archer) ने अब ससेक्स इंग्लिश काउंटी टीम के साथ प्रैक्टिस शुरू कर दी है. इंग्लिश काउंटी टीम ससेक्स ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें यह तेज गेंदबाज अपनी खतरनाक बाउंसर से बल्लेबाज को डरा रहा है. 

पिच पर ही गिर पड़ा बल्लेबाज 

वीडियो में जोफ्रा आर्चर की गेंद का सामना कर रहा बल्लेबाज उनकी खतरनाक बाउंसर से घबराकर पिच पर ही गिर जाता है. बता दें कि भारत को इस साल जुलाई में इंग्लैंड के खिलाफ उनके ही घर में पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है. ऐसे में आर्चर भारतीय बल्लेबाजों के लिए मुश्किल हालात पैदा कर सकते हैं. 

ऑर्चर के हाथ की सर्जरी हुई है

बता दें कि ऑर्चर के हाथ की सर्जरी हुई है, जिसमें उनके हाथ के अंदर छोटा सा कांच का टुकड़ा मिला था. पिछले महीने चोट से जूझ रहे आर्चर ने भारत के खिलाफ दो टेस्ट मैच और पांच टी 20 मुकाबले खेले थे. हालांकि बाद में वह ऑपरेशन के लिए इंग्लैंड लौट गए थे.

Trending news