जोफ्रा आर्चर ने उड़ाया विराट कोहली का मजाक, अनुष्का शर्मा भी हुईं ट्रोल
Advertisement

जोफ्रा आर्चर ने उड़ाया विराट कोहली का मजाक, अनुष्का शर्मा भी हुईं ट्रोल

विराट कोहली की डांस वीडियो को ट्वीटर पर जोफ्रा आर्चर ने किया शेयर, ट्रोल करते हुए लिखा, ‘जब लड़की आप से कहे कि दरवाजा बंद कर लो'.

जोफ्रा आर्चर, विराट कोहली और अनुष्का शर्मा (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) का डांस करते हुए एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) के खिलाफ मैच शुरू होने से पहले विराट मस्ती के मूड में थे. वॉर्म-अप सेशन के दौरान विराट मजेदार डांस करते हुए दिखाई दिए. जिसका वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

  1. विराट कोहली के डांस पर जोफ्रा आर्चर का ट्वीट हुआ वायरल
  2. सोशल मीडिया पर अनुष्का शर्मा भी हुई ट्रोल

इस वीडियो पर जोफ्रा आर्चर ने विराट के मजे लिए हैं. आर्चर ने वीडियो ट्वीट करते हुए विराट पर मजेदार कमेंट किया है. जो सभी को बेहद पसंद आ रहा हैं

आर्चर ने विराट का डांस वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'जब लड़की आप से कहे कि दरवाजा बंद कर लो'. आर्चर का यह ट्वीट तेजी के साथ वायरल हो रहा है. यूजर्स ने तो आर्चर के इस ट्वीट पर विराट की पत्नी अनुष्का शर्मा को भी ट्रोल किया है.

 

बता दें कि पंजाब ने आरसीबी को पिछले मैच में आठ विकेट से शिकस्त झेलनी पड़ी है हालाकि बैंगलोर के पास अब भी प्ले-ऑफ में जाने के अच्छे मौके हैं. इसके अलावा विराट कोहली ने मौजूदा सीजन में 8 मैचों में कुल 304 रन बनाए हैं और वह अपनी टीम के लिए फिलहाल टॉप स्कोरर हैं. उन्होंने अब तक 2 अर्धशतक लगाए हैं जिसमें 90 रन की नाबाद पारी भी शामिल है.

Video-

Trending news