Virat या Rohit नहीं इस भारतीय क्रिकेटर से डरे अंग्रेज, Buttler बोले- मैच छीन सकता है ये खिलाड़ी
Advertisement

Virat या Rohit नहीं इस भारतीय क्रिकेटर से डरे अंग्रेज, Buttler बोले- मैच छीन सकता है ये खिलाड़ी

18 जून से 22 जून तक भारत को न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप का फाइनल खेलना है. भारतीय टीम को इसके बाद 4 अगस्त से इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है.

Jos Buttler

लंदन: टीम इंडिया को अगले महीने जून में न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप का फाइनल मैच खेलना है. 18 जून से 22 जून तक भारत को न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप का फाइनल खेलना है. भारतीय टीम को इसके बाद 4 अगस्त से इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है.

  1. विराट और रोहित से ज्यादा खतरनाक ये बल्लेबाज 
  2. बटलर को ऋषभ पंत के खिलाफ खेलना पसंद नहीं
  3. ऋषभ पंत ने 6 महीनों में किया कमाल 

विराट और रोहित से ज्यादा खतरनाक ये बल्लेबाज 

टीम इंडिया के इंग्लैंड दौरे से पहले विस्फोटक अंग्रेज बल्लेबाज जोस बटलर ने भारत के एक बल्लेबाज को सबसे खतरनाक बताया है. जोस बटलर ने रोहित शर्मा या विराट कोहली नहीं बल्कि ऋषभ पंत को सबसे खतरनाक बल्लेबाज बताया है, जो किसी भी टीम से मैच छीन सकता है.  

बटलर को ऋषभ पंत के खिलाफ खेलना पसंद नहीं 

जोस बटलर ने क्रिकबज से बात करते हुए कहा, 'ऋषभ पंत एक ऐसे खिलाड़ी हैं, जिनके खिलाफ खेलना मुझे पसंद नहीं है. वह आपसे मैच छीन सकते हैं.' बता दें कि ऋषभ पंत ने पिछले 6 महीनों में ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के खिलाफ मैच विनिंग पारियां खेली हैं. 

ऋषभ पंत ने 6 महीनों में किया कमाल 

ऋषभ पंत ने इस साल की शुरुआत में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ लगातार दो टेस्ट मैचों में बेहतरीन पारी खेली थी. सिडनी टेस्ट के आखिरी दिन उन्होंने 97 रन बनाकर टेस्ट मैच ड्रॉ कराया. ऋषभ पंत ने ब्रिस्बेन टेस्ट में आखिरी दिन नाबाद 89 रनों की पारी खेली और टीम को ऐतिहासिक सीरीज जीत दिलाई. ऋषभ पंत ने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भी एक शतक और दो अर्धशतक जड़े थे.

VIDEO-

Trending news