विलियमसन बोले-चैम्पियंस ट्राफी से पहले IPL खेलना अच्छा अनुभव

विलियमसन बोले-चैम्पियंस ट्राफी से पहले IPL खेलना अच्छा अनुभव
विलियमसन बोले-चैम्पियंस ट्राफी से पहले IPL खेलना अच्छा अनुभव

हैदराबादः आईपीएल-10 में सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से खेलने वाले न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने कहा है कि अगले महीने होने वाली चैम्पियन्स ट्राफी से पहले इंडियन प्रीमियर लीग में खेलना अच्छा है.  टीम के छह मैचों में अंतिम एकादश में जगह बनाने में नाकाम रहे विलियमसन ने कहा, ‘‘चैम्पियंस ट्राफी जैसे बड़े टूर्नामेंट से पहले इस टूर्नामेंट में कुछ क्रिकेट खेलना अच्छा है.’’ उन्होंने कहा, ‘‘न्यूजीलैंड की बाकी टीम स्वदेश में चैम्पियंस ट्राफी की तैयारी के लिए एकजुट हो रही है.’’ 

चैंपियंस ट्रॉफी में खेलेगी टीम इंडिया या नहीं, 7 मई को होगा फैसला

विलियमसन ने कहा कि बेहतरीन फार्म में चल रहे राइजिंग पुणे सुपरजाइंट को कल रोकना आसान नहीं होगा लेकिन उनकी टीम अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करने की कोशिश करेगी. कीवी कप्तान ने कहा, ‘‘प्रत्येक मैच में अलग चुनौती होती है. इसलिए जमीन पर रहना महत्वपूर्ण होता है.

हम कुछ अच्छा क्रिकेट खेल रहे हैं और पुणे की टीम भी ऐसा कर रही है. यह कड़ा मैच होगा. प्रत्येक मैच मुश्किल होता है इसलिए हमें अपना सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट खेलने का प्रयास करना होगा.’’पिछले मैच में दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ 185 रन बनाने के बावजूद शिकस्त पर विलियमसन ने कहा कि कुछ क्षेत्र हैं जिनमें टीम सुधार करना चाहेगी.