Video: हार्ट अटैक के कुछ हफ्ते बाद Golf खेलते नजर आए Kapil Dev, कहा ‘ये ही है जिंदगी’

एंजियोप्लास्टी के बाद पूरी तरह से फिट हुए कपिल देव (Kapil Dev), गोल्फ खेलते हुए अपनी वीडियो की शेयर 

Video: हार्ट अटैक के कुछ हफ्ते बाद Golf खेलते नजर आए Kapil Dev, कहा ‘ये ही है जिंदगी’
कपिल देव (File Photo)

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के विश्व कप विजेता पूर्व कप्तान कपिल देव (Kapil Dev) ने एंजियोप्लास्टी (Angioplasty) से गुजरने के सप्ताह बाद गोल्फ के मैदान में वापसी पर खुशी जताई है. 

क्रिकेट को अलविदा कहने के बाद से कपिल शौकिया तौर पर गोल्फ खेलते है.

इस 61 साल के पूर्व दिग्गज ने कहा था कि चिकित्सकों से मंजूरी मिलने के बाद वह जल्दी हीगोल्फ खेलना चाहेंगे और आज उन्हें दिल्ली गोल्फ क्लब में खेलते हुए देखा गया.

 

कपिल (Kapil Dev) ने ट्विटर पर जारी वीडियो संदेश में कहा, ‘गोल्फ कोर्स या क्रिकेट मैदान पर वापसी करना कितना मजेदार होता है आप इसे शब्दों में व्यक्त नहीं कर सकते है. गोल्फ कोर्स में वापस आना, दोस्तों के साथ मस्ती करना और खेलना बहुत खूबसूरत है. बस यही जीवन है’.

कपिल (Kapil Dev) 1994 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट कोअलविदा कहने के बाद से शौकिया तौर पर गोल्फ खेलते है और उन्होंने कई एमेच्योर टूर्नामेंटों में भाग भी लिया है.

 

बता दें कि पिछले महीने उन्हें दिल का दौरा पड़ा था जिसके बाद उनकी आपातकालीन एंजियोप्लास्टी की गयी थी. वह हाल ही में अस्पताल से घर आए है और उन्होंने प्रशंसकों को अपने स्वास्थ्य की स्थिति की जानकारी दी. उन्होंने टेलीविजन चैनल पर विश्लेषक के रूप में अपना काम भी शुरू कर दिया है.

(इनपुट-भाषा)

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.