close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

विराट-धोनी नहीं कैटरीना को पसंद है ये क्रिकेटर, कहा- वो शांत और शर्मीले हैं

 आईपीएल और बॉलीवुड का शुरू से खास और गहरा नाता रहा है. कैटरीना कैफ आईपीएल के शुरुआती कुछ संस्करणों में विजय माल्या और सिद्धार्थ माल्या के साथ स्टेडियम में नजर आई थीं. इस दौरान दीपिका पादुकोण को भी स्टेडियम में कई बार देखा गया था. हाल ही में ​कैटरीना कैफ ने एक इंटरव्यू में अपने पसंदीदा क्रिकेटर के बारे में खुलासा किया है. 

विराट-धोनी नहीं कैटरीना को पसंद है ये क्रिकेटर, कहा- वो शांत और शर्मीले हैं
राहुल द्रविड़ की फैन हैं कटरीना कैफ, कभी तीन शब्द से ज्यादा बात नहीं हुई

नई दिल्ली :  आईपीएल और बॉलीवुड का शुरू से खास और गहरा नाता रहा है. कैटरीना कैफ आईपीएल के शुरुआती कुछ संस्करणों में विजय माल्या और सिद्धार्थ माल्या के साथ स्टेडियम में नजर आई थीं. इस दौरान दीपिका पादुकोण को भी स्टेडियम में कई बार देखा गया था. हाल ही में ​कैटरीना कैफ ने एक इंटरव्यू में अपने पसंदीदा क्रिकेटर के बारे में खुलासा किया है. 

कैटरीना की पसंद जानकर आपको हैरानी भी हो सकती है. यह अभिनेत्री न तो सचिन तेंदुलकर की फैन हैं, न धोनी की फैन है औ न ही विराट कोहली की. कैटरीना मुरीद हैं टीम इंडिया की 'द वॉल' कहे जाने वाले खिलाड़ी राहुल द्रविड़ की. 

हाल ही में एक इंटरव्यू में इस अभिनेत्री ने इस बात का खुलासा किया. कैटरीना ने कहा कि पूर्व भारतीय कैप्टन राहुल द्रविड़ चाहे मैदान पर हों या मैदान से बाहर हमेशा उनका शांत रहने वाला अंदाज उन्हें प्रभावित करता है. द्रविड़ सही मायने में एक जेंटलमैन हैं.

कैटरीना ने द्रविड़ के शांत और शर्मिले स्वभाव की तारीफ करते हुए बताया कि इस दिग्गज बल्लेबाज से उनकी कभी ज्यादा बातचीत नहीं हो पाई है. लेकिन वह कभी चिंतित, गुस्से में या हाइपर नहीं दिखते.

कैटरीना कैफ ने कहा, ‘मैं राहुल द्रविड़ को काफी पसंद करती हूं. मैं ऐसा मानती हूं कि वो सच्चे जेंटलमैन हैं. वह कभी भी तनाव नहीं लेते, गुस्साते नहीं हैं, अपना आपा नहीं खोते. मैंने उनसे कभी भी तीन शब्द से ज्यादा बातचीत नहीं की है. वह बहुत शर्मीले स्वभाव के हैं.’ 

गौरतलब है कि आईपीएल का बॉलीवुड के साथ अपने पहले संस्करण से ही गहरा नाता रहा है. शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, शिल्पा शेट्टी और जुही चावला जैसी बॉलीवुड जैसी शख्सियतें इस लीग से जुड़ी रही हैं. प्रीति जिंटा इंडियन प्रीमियर लीग की फ्रेंचाइज किंग्स इलेवन पंजाब से पहले सीजन से ही जुड़ी हुई हैं. शाहरुख खान और जुही चावला कोलकाता नाईराइडर्स के को-ऑनर्स हैं. 

रॉजस्थान रॉयल्स के मैचों में शिल्पा शेट्टी को अपनी टीम का हौसलाफजाई करते हुए देखना आम बात थी, हालांकि आरआर मैच फिक्सिंग विवाद के बाद दो साल के लिए आईपीएल से प्रतिबंधित कर दी गई थी. 

आईपीएल के शुरुआती कुछ संस्करणों में बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूरु के लिए चीयर करते हुए देखा गया, वो आरसीबी के प्रामोशनल कैम्पेन में भी नजर आई थीं. राहुल द्रविड़ आरसीबी के कप्तान रह चुके हैं. हालांकि, बाद में द्रविड़ राजस्थान रॉयल्स के लिए खेले हैं और अब दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम को कोचिंग दे रहे हैं.