IPL: SRH की CEO Kaviya Maran के कायल हुए फैंस, ट्विटर पर दिए ऐसे रिएक्शंस
Advertisement

IPL: SRH की CEO Kaviya Maran के कायल हुए फैंस, ट्विटर पर दिए ऐसे रिएक्शंस

SRH vs MI IPL 2021: काव्या मारन ने शनिवार को खेले गए आईपीएल मैच में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को चियर किया था. काव्या मारन के एक्सप्रेशन्स तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. 

Kaviya Maran

नई दिल्ली: मुंबई इंडियंस (MI) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बीच आईपीएल 2021 (IPL 2021) के मुकाबले में SRH को चियर करने वाली मिस्ट्री गर्ल काव्या मारन के फैंस मुरीद हो गए हैं. काव्या मारन ने शनिवार को खेले गए आईपीएल मैच में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को चियर किया था. काव्या मारन के एक्सप्रेशन्स तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. 

  1. वायरल हो रही काव्या मारन की फोटोज
  2. मुंबई के खिलाफ मैच में भी उदास हो गईं काव्या
  3. SRH के मालिक की बेटी हैं काव्या मारन
  4.  

वायरल हो रही काव्या मारन की फोटोज 

शनिवार को मुंबई इंडियंस के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद को 13 रनों से हार का सामना करना पड़ा. इस दौरान स्टेडियम में मौजूद SRH टीम के मालिक कलानिधि मारन की बेटी काव्या मारन की फोटोज वायरल हो रही हैं. काव्या मारन लगातार तीसरे मैच के दौरान सनराइजर्स हैदराबाद को चियर करने पहुंची.

मुंबई के खिलाफ मैच भी उदास हो गईं काव्या

सनराइजर्स हैदराबाद के लिए आईपीएल सीजन 14 की शुरुआत बुरे सपने की तरह रही है. सनराइजर्स हैदराबाद लगातार तीन मैच हार चुकी है. टीम के निराशाजनक प्रदर्शन के बाद काव्या मारन उदास हो जाती हैं. शनिवार को मुंबई के खिलाफ मैच के दौरान भी काव्या मारन उदास हो गईं थी, जिसके फोटो जमकर वायरल हो रहे हैं. 

मैच के दौरान टीवी स्क्रीन पर काव्या मारन को उदास देख फैंस का भी दिल टूट जाता है. कुछ फैंस ने लिखा कि काव्या के लिए सनराइजर्स हैदराबाद को जीतना चाहिए. शनिवार को मुंबई के खिलाफ मैच में हैदराबाद (SRH) की टीम के ओपनर डेविड वॉर्नर और जॉनी बेयरस्टो जब ताबड़तोड़ बैटिंग कर रहे थे तो काव्या मारन के चेहरे पर मुस्कान थी, लेकिन जैसे ही विकेट गिरने शुरू हुए तो काव्या मारन के चेहरे पर उदासी छा गई. 

SRH के मालिक की बेटी हैं काव्या

काव्या मारन (Kaviya Maran) सन ग्रुप (Sun Group) के मालिक कलानिधि मारन (Kalanithi Maran) की बेटी हैं. एसआरएच (SRH) उन्हीं की टीम है. काव्या मारन (Kaviya Maran) कलानिधि मारन (Kalanithi Maran) की बेटी और पूर्व केंद्रीय मंत्री दयानिधि मारन (Dayanidhi Maran) की भतीजी हैं. 28 साल की काव्या मारन (Kaviya Maran) खुद सन म्यूजिक (Sun Music ) से जुड़ी हुईं हैं. वो पहली बार आईपीएल 2018 में अपनी टीम SRH को चियर करते हुए टीवी पर नजर आईं थीं.

Trending news