Kevin Pietersen ने हिंदी में किया ऐसा ट्वीट, भारतीय फैंस ने दिए मजेदार रिएक्शन्स

केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) इन दिनों मालदीव में छुट्टियां मना रहे हैं. पीटरसन IPL में कमेंट्री करने भारत आए थे, लेकिन कोरोना के कारण लीग को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया.

Kevin Pietersen ने हिंदी में किया ऐसा ट्वीट, भारतीय फैंस ने दिए मजेदार रिएक्शन्स
Kevin Pietersen

नई दिल्ली: इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) ने भारत में कोरोना के कहर को देखते हुए हिंदी में एक ट्वीट कर लोगों का हौसला बढ़ाया है. केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) इन दिनों मालदीव में छुट्टियां मना रहे हैं. पीटरसन IPL में कमेंट्री करने भारत आए थे, लेकिन कोरोना के कारण लीग को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया.

केविन पीटरसन ने किया ये ट्वीट 

केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) ने कोरोना वायरस की दूसरी लहर से जूझ रहे भारत के लोगों का हौसला बढ़ाते हुए हिंदी में ट्वीट किया है. केविन पीटरसन ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'मैंने भारत छोड़ दिया, लेकिन मैं अभी भी ऐसे देश के बारे में सोच रहा हूं, जिसने मुझे बहुत प्यार और स्नेह दिया है, कृपया सुरक्षित रहें. यह समय बीत जाएगा, लेकिन आपको सावधान रहना होगा.'

पीटरसन के ट्वीट से भारतीय फैंस खुश

हिंदी में पीटरसन के इस ट्वीट के बाद भारतीय फैंस बहुत खुश हुए हैं और वह जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर फैंस पीटरसन के इस ट्वीट की तारीफ कर रहे हैं और उन्हें शुक्रिया कह रहे हैं. बता दें कि आईपीएल के स्थगित होने के बाद ज्यादातर विदेशी खिलाड़ी मालदीव चले गए. वहीं, से कई विदेशी खिलाड़ी अपने घर वापस लौट रहे हैं.

IPL 2021 अनिश्चितकाल के लिए स्थगित

गौरतलब दें कि भारत में कोरोना वायरस (Covid 19) के बढ़ते प्रकोप की वजह से IPL 2021 सीजन को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया. आईपीएल के 60 मैचों में से सिर्फ 29 का ही आयोजन हो पाया है. ऐसे में खबरें हैं कि बाकी के 31 मैचों को सितंबर के आखिर में टी-20 वर्ल्ड कप से पहले या नवंबर के बीच में आयोजित किया जा सकता है.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.