केविन पीटरसन ने सीजन के बीच में छोड़ी IPL कमेंट्री, जानिए क्या है वजह

केविन पीटरसन आईपीएल 2020 के दौरान अकसर सुनील गावस्कर और नेरोली मीडोज के साथ कमेंट्री करते हुए नजर आते थे.

केविन पीटरसन ने सीजन के बीच में छोड़ी IPL कमेंट्री, जानिए क्या है वजह
केविन पीटरसन, नेरोली मीडोज और सुुनील गावस्कर

दुबई: इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) ने अपने परिवार के साथ घर पर फुर्सत के पल बिताने के लिए आईपीएल 2020 (IPL 2020) की कॉमेंट्री टीम छोड़ने का फैसला किया है. वो यूएई (UAE) छोड़कर इंग्लैंड रवाना हो चुके हैं. 40 साल के पीटरसन ने कहा है कि उन्होंने अपने बच्चों के साथ समय बिताना चाहते हैं, इसलिए कॉमेंट्री टीम छोड़ी है.

यह भी पढ़ें- जोफ्रा आर्चर ने उड़ाया विराट कोहली का मजाक, अनुष्का शर्मा भी हुईं ट्रोल

पीटरसन ने ट्विटर के जरिए इस बात की जानकारी दी. उन्होंने लिखा,  'मैंने आईपीएल छोड़ दिया है क्योंकि मेरे बच्चों के हाफ टर्म हैं और मैं उनके साथ घर पर रहना चाहता हूं. ये अजीब साल रहा है, अब वो स्कूल नहीं जा रहे हैं. मैं उनके साथ पूरा दिन रहना चाहता हूं, हर दिन.'

पीटरसन ने आईपीएल-2020 पर अपने ब्लॉग के माध्यम से अपने विचार रखे. उन्होंने कहा कि वह तेज गेंदबाजी देख काफी खुश हैं. उन्होंने लिखा, 'खिलाड़ी जितनी दूर तक गेंद को मार सकते हैं मारते हैं, यह देखने में मजा आता है, जो स्टेडियम के बाहर चला जाता है. लेकिन यह देखना अच्छा है कि गेंदबाज शानदार कर रहे हैं.' पीटरसन ने लिखा कि आईपीएल त्रिकोणीय होने वाला है क्योंकि आरसीबी, दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस अच्छा कर रही हैं.

(इनपुट-आईएएनएस)