Chris Gayle के बायो बबल छोड़ने पर इस दिग्गज ने लगाए टीम पर गंभीर आरोप
X

Chris Gayle के बायो बबल छोड़ने पर इस दिग्गज ने लगाए टीम पर गंभीर आरोप

आईपीएल 2021 अपने अंतिम दौर में है, ऐसे में हर टीम चाहेगी की वह प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करे. इसी बीच गेल के बायो बबल छोड़ने को लेकर पूर्व ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज और आईपीएल में कमेंट्री कर रहे केविन पीटरसन ने टीम मैनेजमेंट पर आरोप लगाते हुए कहा है कि टीम ने गेल के साथ अच्छा व्यव्हार नहीं किया जिसके कारण वह आईपीएल से बाहर हुए हैं.

Chris Gayle के बायो बबल छोड़ने पर इस दिग्गज ने लगाए टीम पर गंभीर आरोप

दुबई: क्रिस गेल ने हाल ही में आईपीएल 2021 से ब्रेक लेने की घोषणा करके सबको चौंका दिया था. इस पर पूर्व दिग्गज बल्लेबाज ने अपनी प्रतिक्रिया दी है और पंजाब किंग्स टीम पर गंभीर आरोप लगाए हैं.  

पीटरसन ने लगाए पंजाब किंग्स पर आरोप

पीटरसन ने कहा, 'पंजाब किंग्स टीम ने क्रिस गेल के जन्मदिन पर उनका जन्मदिन सेलिब्रेट नहीं किया था और न ही उन्हें मैच में जगह दी. उनके साथ अच्छा व्यव्हार नहीं हो रहा था जिसके चलते उन्होंने आईपीएल छोड़ने का फैसला किया.' उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि टीम मैनेजमेंट ने अपने फायदे के लिए टीम में क्रिस गेल को रखा हुआ था. 

आईपीएल 2021 में गेल का बल्ला रहा है शांत 

आईपीएल 2021 में क्रिस गेल की बल्लेबाजी अच्छी नहीं रही है. गेल ने खेले गए 10 मुकाबलों में 193 रन ही बनाए हैं. आईपीएल के दूसरे फेज में उन्होंने 2 मुकाबले खेले जिसमें उन्होंने 1 और 14 रन बनाए. गेल के नाम आईपीएल इतिहास का सर्वाधिक व्यक्तिगत स्कोर (175 रन) दर्ज है जोकि उन्होंने बैंगलोर की तरफ से खेलते हुए पुणे वारियर्स इंडिया के खिलाफ बनाया था.    

वर्ल्ड कप को देखते हुए लिया आईपीएल से ब्रेक - गेल 

क्रिस गेल ने बायो बबल छोड़ने को लेकर कहा था कि 18 अक्टूबर से T20 वर्ल्ड कप शुरू हो रहा है जिसकी वजह से वह आईपीएल से ब्रेक ले रहे हैं. उन्होंने कहा था कि वह वर्ल्ड कप के लिए एक दम फिट रहना चाहते हैं. कोई थकावट न रहे इसलिए वह आईपीएल नहीं खेलेंगे. हालांकि, गेल दुबई में ही रहेंगे वह घर वापस नहीं जाएंगे.

Trending news