Kieron Pollard Retirement: IPL के बीच MI के कीरोन पोलार्ड ने किया संन्यास का ऐलान
Advertisement

Kieron Pollard Retirement: IPL के बीच MI के कीरोन पोलार्ड ने किया संन्यास का ऐलान

Kieron Pollard take Retirement: दुनिया के दिग्गज ऑलराउंडर्स में शुमार कीरोन पोलार्ड ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया है. पोलार्ड बहुत ही कातिलाना गेंदबाजी और धाकड़ बल्लेबाजी के लिए फेमस हैं.

Twitter

Kieron Pollard take Retirement From International Cricet: दुनिया के दिग्गज ऑलराउंडर्स में शुमार कीरोन पोलार्ड ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया है. पोलार्ड बहुत ही कातिलाना गेंदबाजी और धाकड़ बल्लेबाजी के लिए फेमस हैं.

पोलार्ड ने लिया संन्यास

34 साल के धाकड़ बल्लेबाज कीरोन पोलार्ड फिलहाल मुंबई इंडियंस के लिए आईपीएल में खेल रहे हैं. पोलार्ड वेस्टइंडीज की लिमिटेड ओवर क्रिकेट में अगुवाई करते थे. पोलार्ड उस वेस्टइंडीज टीम का हिस्सा थे, जिसने 2 बार टी20 वर्ल्ड कप का खिताब जीता था. पोलार्ड चंद गेंदों में ही मैच बदलने के लिए जाने जाते हैं. पोलार्ड के पास वह काबिलियत है कि वो किसी भी पिच पर रन बना सकें. 

टी20 क्रिकेट के धाकड़ प्लेयर्स में शुमार

टी-20 क्रिकेट के लीजेंड माने जाने वाले 34 साल के कीरोन पोलार्ड ने वेस्टइंडीज़ के लिए 123 वनडे मैच खेले हैं, जबकि 101 टी-20 इंटरनेशनल मैच भी खेले हैं. कीरोन पोलार्ड के नाम 2706 वनडे रन और 55 विकेट हैं. जबकि टी-20 इंटरनेशनल में कीरोन पोलार्ड ने 1569 रन और 42 विकेट अपने नाम किए हैं. उन्होंने अपने दम पर वेस्टइंडीज टीम को कई मैच जिताए हैं. 

साउथ अफ्रीका के खिलाफ किया था डेब्यू

कीरोन पोलार्ड ने 2007 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे और 2008 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 में डेब्यू किया था. अहम बात ये है कि फरवरी में भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेली गई वनडे- टी20 सीरीज उनके करियर की आखिरी सीरीज साबित हुई. 

Trending news