ब्रावो ने अपने बेटे को बताया मुंबई इंडियंस के इस खिलाड़ी का दामाद, किया सबको हैरान
Advertisement

ब्रावो ने अपने बेटे को बताया मुंबई इंडियंस के इस खिलाड़ी का दामाद, किया सबको हैरान

IPL 2021 में वेस्टइंडीज के दो खिलाड़ी कीरोन पोलार्ड और ड्वेन ब्रावो अपनी-अपनी फ्रेंचाइजी से खेल रहे हैं. दोनों के बीच अक्सर हंसी मजाक चलता रहता है, लेकिन हाल ही में ड्वेन ब्रावो ने कीरोन पोलार्ड के साथ ऐसा मजाक किया कि पोलार्ड को जवाब देना ही पड़ा.

Dwayne Bravo and His Son

नई दिल्ली: चेन्नई सुपर किंग्स के बेहतरीन ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो ने मुंबई इंडियंस के कीरोन पोलार्ड के साथ इंस्टाग्राम पर मजाक किया, जिसके बाद पोलार्ड से शांत नहीं बैठा गया और उन्होंने भी पलटकर जवाब दे दिया. ये सारा मसला ड्वेन ब्रावो के बेटे के जन्मदिन से शुरू हुआ. दोनों की बातचीत सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. 

  1. ब्रावो ने अपने बेटे को बताया पोलार्ड का दामाद
  2. आईपीएल में टॉप पर है ब्रावो की चेन्नई
  3. 5 बार की चैंपियन मुंबई इस बार चल रही फ्लॉप
  4.  

ब्रावो ने अपने बेटे को बताया पोलार्ड का दामाद   

दरअसल, ड्वेन ब्रावो ने बेटे के जन्मदिन के मौके पर इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें साझा कीं और बधाई देते हुए लिखा, 'आज आपका दिन है मेरे प्यारे बेटे ब्रावो जूनियर. डैडी आपसे बहुत प्यार करते हैं.' उनकी पोस्ट पर कीरोन पोलार्ड ने भी कमेंट करते हुए लिखा, 'जन्मदिन की शुभकामनाएं जूनियर ब्रावो.' उनके इस कमेंट पर ड्वेन ब्रावो ने मस्ती चालू कर दी. ब्रावो ने लिखा, 'तुम्हारा दामाद है.' इस पर पोलार्ड ने जवाब दिया, 'सपने देखना बंद करो, देर से क्यों सोते हो.'  

आईपीएल में टॉप पर है ब्रावो की चेन्नई 

चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल के इस सीजन में टॉप पर बनी हुई है और प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर चुकी है. CSK के सभी खिलाड़ियों ने इस टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन किया है. ड्वेन ब्रावो ने भी कई अहम मुकाबलों में अपनी अच्छी गेंदबाजी से टीम को जीत दिलाई है. हालांकि, उनके बल्ले से रन नहीं निकले हैं. 

5 बार की चैंपियन मुंबई इस बार चल रही फ्लॉप 

मुंबई इंडियंस जोकि 5 बार की आईपीएल चैंपियन है इस बार फ्लॉप रही है. मुंबई के बल्लेबाजों ने इस बार टीम को काफी निराश किया है. यही कारण है कि मुंबई इस बार प्लेऑफ के लिए संघर्ष करती नजर आ रही है. पोलार्ड ने आईपीएल के दूसरे फेज में मात्र 2 विकेट लिए हैं और बल्ले से रन बनाने में नाकाम रहे हैं.

स्पोर्ट्स की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Sports Facebook Page को लाइक करें

Trending news