IPL 2020: जीत के बाद दिनेश कार्तिक का बड़ा बयान, जानिए क्या कहा
Advertisement

IPL 2020: जीत के बाद दिनेश कार्तिक का बड़ा बयान, जानिए क्या कहा

कोलकाता नाइट राइडर्स ने किंग्स इलेवन पंजाब को 2 रनों से दी शिकस्त, कप्तान दिनेश कार्तिक ने गेंदबाजों की जमकर तारीफ की

दिनेश कार्तिक (फोटो- BCCI/IPL)

अबू धाबी: किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के खिलाफ हार के मुंह से वापस आकर जीत हासिल करने वाली कोलकाता नाइट राइडर्स (DC) के कप्तान दिनेश कार्तिक (Dinesh Kartik) ने अपने गेंदबाजों की तारीफ की है.

  1. कोलकाता ने पंजाब को 2 रनों से दी शिकस्त
  2. दिनेश कार्तिक ने की गेंदबाजों की तारीफ
  3. कार्तिक बने मैन ऑफ द मैच

मैच के बाद कार्तिक ने कहा, ‘लोकेश राहुल और मयंक अग्रवाल जिस तरह से बल्लेबाजी कर रहे थे उससे तो लग रहा था कि हमें वापसी के लिए कुछ विशेष करना होगा. सुनील और वरुण ने जिस तरह से गेंदबाजी की और प्रसिद्ध ने अपने पहले मैच में जिस तरह का प्रदर्शन किया वो शानदार है’.

नरेन ने पारी का 18वां ओवर फेंका और सिर्फ दो रन दिए. 19वें ओवर में प्रसिद्ध ने छह रन दिए और प्रभसिमरन सिंह के अलावा पंजाब के सैट बल्लेबाज  केएल राहुल का विकेट ले लिया और मैच का रुख पलट दिया. जिसके बाद आखिरी ओवर में नरेन ने पंजाब को 14 रन नहीं बनाने दिए.

कार्तिक ने कहा, ‘प्रसिद्ध विशेष हैं. उन्होंने दूसरे स्पैल में जिस तरह की वापसी करते हुए गेंदबाजी की वो बताता है कि वह कितने अच्छे गेंदबाज हैं. सुनील हमारे लिए हमेशा खड़े रहे हैं. वह शांत रहते हैं. वह हमेशा टीम में योगदान देने के सर्वश्रेष्ठ तरीके निकालते हैं. सिर्फ नरेन को ही नहीं काफी ज्यादा श्रेय ब्रैंडन मैक्कलम (मुख्य कोच) और इयोन मोर्गन को भी जाता है.

बता दें कि कोलकाता ने शेख जाएद स्टेडियम में खेले गए मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए शुभमन गिल के 57 और कार्तिक के 58 रनों के दम पर 164 रनों का सम्मानजनक स्कोर खड़ा किया. पंजाब एक समय जीतती दिख रही थी लेकिन सुनील नरेन, प्रसिद्ध कृष्णा ने आखिरी के तीन ओवरों में कोलकाता की मैच में वापसी करा दी. कार्तिक को अपनी पारी के लिए मैन ऑफ द मैच भी चुना गया.

(इनपुट-आईएएनएस)

Trending news