Iyer Get Marriage Proposal: श्रेयस अय्यर को मिला शादी का प्रपोजल, KKR ने किया ट्वीट
Advertisement

Iyer Get Marriage Proposal: श्रेयस अय्यर को मिला शादी का प्रपोजल, KKR ने किया ट्वीट

Shreyas Iyer Get Marriage Proposal: IPL 2022 के 30वें मैच में कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) की पारी के बावजूद कोलकाता नाइट राइडर्स को हरा का सामना करना पड़ा. अब श्रेयस अय्यर को शादी का प्रपोजल मिला है. 

IPL.COM

Shreyas Iyer Get Marriage Proposal by Women Fan: श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने पिछले कुछ सालों में अपनी बैटिंग के दम एक अलग ही मुकाम बनाया है. उनकी क्लासिक बल्लेबाजी के सभी दीवाने हैं. अब श्रेयस अय्यर को शादी का प्रपोजल मिली है. इसका फोटो KKR ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. 

अय्यर को मिला शादी का प्रपोजल 

मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम के बाहर एक महिला फैन ने अपने हाथ में तस्वीर पकड़ रखी है, जिसमें लिखा है कि मेरी मां ने मुझे एक लड़का खोजने के लिए कहा है, तो क्या आप मुझसे शादी करेंगे श्रेयस अय्यर? इस फोटो को केकेआर ने अपनी ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. आईपीएल 2022 में श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान हैं. वह बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. 

राजस्थान के खिलाफ खेली बड़ी पारी 

श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के खिलाफ 51 गेंदों में 85 रन बनाए, जिसमें सात चौके और चार लंबे छक्के शामिल थे, लेकिन वह केकेआर टीम को जीत नहीं दिला पाए. उनके पास वह कला है कि वो किसी भी विकेट पर रन बना सकें. अय्यर जब अपनी लय में हों तो किसी भी गेंदबाजी क्रम की धज्जियां उड़ा सकते हैं. आईपीएल 2022 में वह बहुत ही शानदार कप्तानी कर रहे हैं. अय्यर गेंदबाजी में बदलाव बेहतरीन तरीके से करते हैं. उनकी कप्तानी में ही दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने आईपीएल में प्लेऑफ तक का सफर तय किया था. 

चहल ने छीनी जीत 

कप्तान श्रेयस अय्यर और आरोन फिंच ने टीम को मजबूत शुरुआत दी और केकेआर जीत की तरफ बढ़ रही थी, लेकिन 17वें ओवर में युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने 4 विकेट झटककर केकेआर के अरमानों पर पानी फेर दिया. चहल ने मैच में 5 विकेट हासिल किए. उन्होंने मैच का रुख ही बदल दिया. उनकी गेंदों को खेलना किसी के लिए भी आसान नहीं था. 17वें ओवर में ही उन्होंने आईपीएल 2022 की पहली हैट्रिक ली. 

Trending news