टीम इंडिया में चुने जाने पर जानिए वरुण चक्रवर्ती ने क्या कहा?
Advertisement

टीम इंडिया में चुने जाने पर जानिए वरुण चक्रवर्ती ने क्या कहा?

कोलकाता नाइट राइडर्स के स्टार फिरकी गेंदबाजी वरुण चक्रवर्ती का ऑस्ट्रेलिया दौरे पर टी20आई सीरीज के लिए भारतीय टीम में चयन हुआ है. इस पर वरुण चक्रवर्ती ने अपनी राय रखी है. 

 टीम इंडिया का हिस्सा बनने पर बोले वरुण चक्रवर्ती (फोटो क्रेडिट-BCCI/IPL)

नई दिल्ली: सोमवार को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने आगामी ऑस्ट्रेलियाई दौरे के लिए टीम इंडिया का ऐलान किया है. इस दौरे पर खेले जाने वाली 3 मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज के लिए कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के स्पिनर वरुण चक्रवर्ती (Varun Chakravarthy) को टीम में शामिल किया गया है.

  1. भारतीय टीम का हिस्सा बने वरुण चक्रवर्ती
  2. टीम इंडिया में चुने जाने पर चक्रवर्ती ने कही यह बात
  3. ऑस्ट्रेलिया दौरे पर नीली जर्सी में दिखेगा यह आर्किटेक बॉलर

चक्रवर्ती का इस दौरे के लिए टीम इंडिया में शामिल होना आईपीएल 2020 (IPL 2020) में उनके बेहतरीन प्रदर्शन का ईनाम है. ऐसे में भारतीय टीम में चुने जाने पर वरुण ने अपनी राय देते हुए खुशी जाहिर की है. 

टीम इंडिया का हिस्सा बनने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं- चक्रवर्ती

गौरतलब है कि पिछले दो सालों में अपनी मिस्ट्री बॉलिंग को लेकर वरुण चक्रवर्ती हर तरफ चर्चा का विषय बने हुए हैं. ऐसे में पांच साल आर्किटेक्चर का कोर्स करने के बाद आर्किटेक बने वरुण चक्रवर्ती का चयन अब भारतीय टीम में हो गया है.

इस पर चक्रवर्ती ने कहा है कि टीम इंडिया (Team India) में चुने जाना वाकई काफी बड़ी बात है. अब मेरा एक ही लक्ष्य है कि अपने खेल के बलबूते में टीम इंडिया को जीत दिला संकू. मेरा ऐसा मानना है कि मैं अपने इस काम में सफल हो पाउंगा.

इसके अलावा टीम इंडिया में चयन से मैं काफी खुश हूं. अपने परिवार और मंगेतर के साथ इस खुशी को साझा कर रहा हूं. फिलहाल इसे व्यक्त करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं. बता दें कि हाल ही में आईपीएल 2020 के दौरान वरुण चक्रवर्ती ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 5 विकेट झटके थे. 

तमिलनाडु प्रीमियर लीग में वरुण चक्रवर्ती ने बटोरी सुर्खियां

आईपीएल फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स ने वरुण चक्रवर्ती को 8.4 करोड़ की मोटी रकम में खरीदा था. उसके बाद हर किसी को यह हैरानी हुई कि आखिरकार जिस गेंदबाज ने मुश्किल से 12-13 टी20 मुकाबले खेले हैं. तो उस पर केकेआर ने इतना बड़ा दांव कैसे लगा दिया.

लेकिन आईपीएल सीजन 13 में वरुण चक्रवर्ती ने अब तक 13 विकेट चटका कर यह साबित कर दिया है कि वह वाकई एक करामाती फिरकी गेंदबाज हैं. मालूम हो कि 29 साल के वरुण चक्रवर्ती ने तमिलनाडु प्रीमियर लीग में अपने शानदार खेल के दम पर सुर्खियां बटोरी थीं. इससे पहले पिछले साल भी वरुण चक्रवर्ती किंग्स इलेवन पंजाब का भी हिस्सा रहे थे.

Trending news