SRH vs KKR: IPL 2022 की तीसरी हार पर अय्यर का बड़ा बयान, इस खिलाड़ी ने छीनी जीत
Advertisement

SRH vs KKR: IPL 2022 की तीसरी हार पर अय्यर का बड़ा बयान, इस खिलाड़ी ने छीनी जीत

कोलकाता नाइट राइडर्स को सीजन की तीसरी हार का सामना करना पड़ा है. टीम की हार के बाद कप्तान श्रेयस अय्यर ने बड़ा बयान दिया है. उनका मानना है कि राहुल त्रिपाठी ने आकर मैच का रुख बदल दिया और टीम से जीत छीनी ली.

Photo (IPL)

IPL 2022 SRH vs KKR: श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) की कप्तानी वाली कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) को सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के हाथों सीजन 15 की तीसरी हार का सामना करना पड़ा है. आईपीएल 2022 (IPL 2022) का 25वां मुकाबला कोलकाता और हैदराबाद के बीच खेला गया इस मैच में केकेआर (KKR) को 7 विकेट से हार मिली. केकेआर की हार के बाद कप्तान श्रेयस अय्यर ने बड़ा बयान दिया है और उस खिलाड़ी का नाम बताया है जिसने अकेले दम पर इस मुकाबले में केकेआर से जीत छीनने का काम किया है.

  1. हार के बाद अय्यर का बड़ा बयान
  2. राहुल त्रिपाठी ने KKR से छीनी जीत
  3. SRH की लगातार तीसरी जीत 

श्रेयस अय्यर का बड़ा बयान 

सीजन 15 में कोलकाता नाइट राइडर्स की ये तीसरी और लगातार दूसरी हार है. इस हार के बाद श्रेयस अय्यर ने कहा,' बहुत थका हुआ महसूस कर रहा हूं, मुझे लगा कि हमने एक अच्छा स्कोर बोर्ड पर लगाया. सच कहूं तो राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) ने आकर मैच का रुख बदल दिया और हमें सेटल होने नहीं दिया. जैसे ही गेंद सीम कर रही थी उनके गेंदबाजों ने इसका फायदा उठाते हुए अच्छी गेंदबाजी की. बल्लेबाज के रूप में हम पावरप्ले के अंत में रुक से गए थे. हालांकि एक बल्लेबाजी इकाई के रूप में एक अच्छा प्रयास किया. गेंदबाजी इकाई के रूप में आज का दिन बेहद साधारण था.' अय्यर कही ना कही इस मुकाबले में अपने गेंदबाजों से नाखुश दिखे हैं.

विलियमसन ने की खिलाड़ियों की तारीफ

हैदराबाद ने कोलकाता को हराकर सीजन 15 में लगातार तीसरी जीत दर्ज की है. ऐसे में मैच के बाद टीम के कप्तान केन विलियमसन काफी खुश नजर आए. विलियमसन ने पोस्ट मैच इंटरव्यू में कहा, 'केकेआर के खिलाफ गेंद से शुरुआती विकेट लेना अहम था. थोड़ी सी ओस आई जो हमारे लिए मददगार रही. डेथ बॉलिंग भी शानदार रही. राहुल त्रिपाठी अद्भुत थे और एडेन मार्करम भी, हालांकि विभिन्न भूमिकाओं में मार्को, अपनी उछाल और गति के साथ, भुवनेश्वर के साथ हमारे आक्रमण का एक बड़ा हिस्सा थे, जो गेंद को स्विंग कराते हैं.'

SRH की शानदार वापसी

सनराइजर्स हैदराबाद ने इस सीजन में अभी तक 5 मैच खेले हैं, इन 4 मैचों में से टीम को 3 मैच में जीत मिली है. हैदराबाद ने चेन्नई सुपर किंग्स, गुजरात टाइटन्स और कोलकाता नाइट राइडर्स को हराकर प्वाइंट्स टेबल में 6 अंक हासिल कर लिए हैं. इससे पहले हैदराबाद को शुरुआती दो मैचों में लखनऊ सुपर जाइंट्स और राजस्थान रॉयल्स ने हराया था, लेकिन टीम इन दो हार के बाद शानदार वापसी की है.

Trending news