IPL 2022 SRH vs KKR: नीतीश के छक्के से डरा SRH का डगआउट, तोड़ दिया फ्रिज का शीशा
Advertisement

IPL 2022 SRH vs KKR: नीतीश के छक्के से डरा SRH का डगआउट, तोड़ दिया फ्रिज का शीशा

आईपीएल 2022 का 20वां मैच सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला गया. इस मैच में केकेआर के बल्लेबाज नीतीश राणा ने एक फ्रिज तोड़ छक्का लगाया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

Photo (IPL)

IPL 2022 Nitish Rana Six vs SRH: आईपीएल 2022 का 20वां मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला गया. इस मुकाबले में कोलकाता को 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. इस सीजन में ये केकेआर की तीसरी हार रही. केकेआर ने भले ही मुकाबला गंवा दिया हो लेकिन टीम के विस्फोटक बल्लेबाज नीतीश राणा ने इस मैच में एक शानदार पारी खेली. नीतीश राणा की इस पारी में 2 छक्के देखने को मिले, लेकिन इनमें से एक छक्के का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 

  1. नीतीश राणा का फ्रिज तोड़ छक्का 
  2. SRH के खिलाफ नीतीश की फिफ्टी
  3. हैदराबाद ने कोलकाता को हराया

बल्लेबाज ने तोड़ा फ्रिज का शीशा

हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीता था और पहले गेंदबाजी का फैसला किया था. जिसके बाद केकेआर की शुरुआत खराब रही, लेकिन नीतीश राणा ने टीम की बल्लेबाजी को संभाला. नीतीश ने 36 गेंदों पर 54 रनों की पारी खेली, जिसमें उनके बल्ले से 6 चौके और 2 छक्के देखने को मिले. इस पारी के दौरान उनके बल्ले से एक फ्रिज तोड़ छक्का भी देखने को मिला. केकेआर की पारी के 13वें ओवर में उमरान मलिक गेंदबाजी कर रहे थे, नीतीश राणा ने इस ओवर में उमरान की बॉल पर कट शॉट खेला, ये बॉल सीधा बाउंड्री के बाहर हैदराबाद के डगआउट की ओर गई और वहां रखे फ्रिज के शीशे से जा टकराई, जिस वजह से फ्रिज का शीशा चकनाचूर हो गया. 

यहां देखें नीतीश राणा का ये छक्का

नीतीश पर राहुल की पारी भारी

केकेआर की टीम ने नीतीश की पारी के दम पर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 175 रन बनाए थे, लेकिन हैदराबाद के बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी ने उनकी इस पारी पर पानी फेर दिया. राहुल ने 37 गेंदों पर 71 रनों की पारी खेली, इस पारी में उनके बल्ले से 4 चौके और 6 धमाकेदार छक्के देखने को मिले. जिसने टीम को मैच भी जिताया. राहुल त्रिपाठी ने सीजन 15 के 5 मैचों में 57.00 की औसत से 171 रन बनाए हैं. राहुल की ये पारी इस सीजन की उनकी अभी तक की सबसे बड़ी पारी भी है.

ऐसा रहा ये पूरा मुकाबला

हैदराबाद ने कोलकाता को हराकर सीजन 15 में लगातार तीसरी जीत दर्ज की है. इस मैच में टॉस हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन मे जीता और मुकाबला भी एसआरएच की टीम के नाम ही रहा. केकेआर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 175 रन बनाए थे. इस स्कोर के जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद ने 17.5 ओवर में ही 3 विकेट खोकर ये लक्ष्य हासिल कर लिया. हैदराबाद की ओर से सबसे ज्यादा 71 रन राहुल त्रिपाठी ने बनाए और एडेन मार्करम ने 68 रनों की नाबाद पारी खेली.

Trending news