IPL 2020: कमलेश नागरकोटी ने हवा में उड़ते हुए पकड़ा हैरतअंगेज कैच

कोलकाता नाइट राइडर्स के युवा तेज गेंदबाज कमलेश नागरकोटी ने आईपीएल 13 में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ एक हैरतअंगेज कैच लपका.   

IPL 2020: कमलेश नागरकोटी ने हवा में उड़ते हुए पकड़ा हैरतअंगेज कैच
कमलेश नागरकोटी ने लिया शानदार कैच (फोटो क्रेडिट-BCCI/IPL)

दुबई: आईपीएल फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के युवा तेज गेंदबाज कमलेश नागरकोटी (kamlesh Nagarkoti) ने अपनी टीम के लिए राजस्थान रॉयल्स के विरुद्ध जीत हासिल करने में अहम भूमिका अदा की.

कमलेश नागरकोटी ने सिर्फ अपनी गेंदबाजी बल्कि बैट और फील्डिंग से शानदार योगदान देते हुए केकेआर को आईपीएल 13 (IPL 13) में लगातार दूसरी जीत दिलाई. राजस्थान के खिलाफ बुधवार को हुए मुकाबले में नागरकोटी ने एक ऐसा शानदार कैच पकड़ा जिसे देखकर हर कोई हैरान रहा गया.

कमलेश नागरकोटी ने हवा उड़ते हुए पकड़ा आर्चर का कैच 

गौरतलब है कि कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की टीम ने राजस्थान रॉयल्स को जीतने के लिए 175 रनों का मजबूत का टारगेट दिया. जिसके दवाब में राजस्थान की टीम बुरी तरह लड़खड़ाती हुई नजर आई. जिसके तहत राजस्थान रॉयल्स (RR) की पारी के दौरान टीम के हरफनमौला खिलाड़ी जोफ्रा आर्चर 14वें ओवर में बैटिंग करने आए. आते ही आर्चर ने अपने ही अंदाज में बड़े शॉट्स खेलने शुरू कर दिए. 

15वें ओवर में केकेआर के वरुन चक्रवर्ती पर जोफ्रा (Jofra Archer) ने एक छक्का जड़ दिया. उसके बाद ओवर की चौथी गेंद पर भी दूसरे छक्के के लिए आर्चर ने गेंद को जोर से दे मारा, लेकिन इस बार बॉल सीधे स्टेट बॉउंड्री पर ऊपर खड़ी हो गई. ऐसे में कोलकाता के कमलेश नागरकोटी ने डीप मिड ऑन से दौड़ लगाते हुए आगे की ओर हवा में छलांग लगाकर शानदार कैच लपका और आर्चर की पारी को समाप्त किया.

सोशल मीडिया पर कमलेश नागरकोटी के कैच का यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. हर कोई नागरकोटी के इस बेहतरीन कैच की जमकर तारीफ कर रहा है. 

गेंदबाजी से भी नागरकोटी ने किया कमाल

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के खिलाफ कमलेश नागरकोटी ने शानदार खेल दिखाया. नागरकोटी ने अपनी घातक बॉलिंग के दम पर रॉयल्स के बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा और रियान पराग को एक ही ओवर में चलता किया. इस मुकाबले में कमलेश नागरकोटी ने 2 ओवर में 13 रन देकर 2 विकेट हासिल किए. बता दें कि कमलेश नागरकोटी ने इस मैच में कुल दो कैच पकड़े थे.