Laxmi Ratan Shukla ने कोरोना की लड़ाई में बढ़ाया मदद का हाथ, IPL 2021 की पूरी सैलरी दान की
Advertisement

Laxmi Ratan Shukla ने कोरोना की लड़ाई में बढ़ाया मदद का हाथ, IPL 2021 की पूरी सैलरी दान की

टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी लक्ष्मी रतन शुक्ला (Laxmi Ratan Shukla) ने अपनी आईपीएल की कमाई दान देने का फैसला किया है. उन्होंने ट्वीट के जरिए ये जानकारी साझा की है.

 

(FILE PHOTO)

कोलकाताः टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी लक्ष्मी रतन शुक्ला (Laxmi Ratan Shukla) कोरोना के खिलाफ लड़ाई में लोगों का साथ देने लिए आगे आए हैं. आईपीएल 2021 (IPL 2021) की कमाई उन्होंने दान देने का फैसला किया है.

  1. लक्ष्मी रतन शुक्ला ने कोरोना के खिलाफ लड़ाई में बढ़ाया मदद का हाथ
  2. लक्ष्मी रतन शुक्ला ने अपनी आईपीएल की कमाई की दान 
  3. ट्वीट के जरिए ये दी जानकारी 

लक्ष्मी रतन शुक्ला ने बढ़ाया मदद का हाथ

लक्ष्मी रतन शुक्ला (Laxmi Ratan Shukla) आईपीएल 2021 की कमेंट्री टीम में शामिल थे और इस टूर्नामेंट से की गई अपनी कमाई को कोरोना राहत कार्य के लिए दान दिया है. 

 

शुक्ला ने ट्वीट कर कहा, ‘आज छह मई को मेरे जन्मदिन के अवसर पर मैं आईपीएल 2021 में कमेंट्री से की गई कमाई को पश्चिम बंगाल मुख्यमंत्री राहत कोष में दे रहा हूं. कोरोना की स्थिति से लड़ने के लिए मेरी ओर से छोटा सा योगदान’.

शुक्ला ने भारत के लिए तीन वनडे और 137 प्रथम श्रेणी मुकाबले खेले हैं. वह आईपीएल में बंगाली कमेंट्री टीम का हिस्सा थे. 

ये खिलाड़ी भी कर चुके हैं दान

इससे पहले,सचिन तेंदुलकर, शिखर धवन और जयदेव उनादकट, वेस्ट इंडीज के निकोलस सहित कई पूर्व और वर्तमान क्रिकेटरों ने भी कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में अपना योगदान दिया है. कोलकाता नाइट राइडर्स के ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर पैट कमिंस ने कोरोना राहत कार्यों के लिए 50000 डॉलर दान किए थे. इनके अलावा पूर्व ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज ब्रेट ली ने भी एक बिटकोईन (41 लाख रूपये) दान किए थे.

बता दें कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया और एस्टोनिया क्रिकेट ने भी कोरोना राहत के लिए योगदान दिया है.

देशभर में 24 घंटे में 4.14 नए केस और 3915 मौतें

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के अनुसार, पिछले 24 घंटे में भारत में 4 लाख 14 हजार 188 लोग कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित हुए है, जबकि इस दौरान 3915 लोगों की जान गई. इसके बाद भारत में कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 2 करोड़ 14 लाख 91 हजार 598 हो गई है, जबकि 2 लाख 34 हजार 83 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं.

Trending news