Memes: अश्विन से डरे बटलर, स्टुअर्ट बिन्नी का अच्छे खेल ने फैंस का यूं खींचा ध्यान

आईपीएल में राजस्थान के खिलाफ पंजाब की जीत पर सोशल मीडिया में फैंस ने बटलर अश्विन विवाद पर जम कर मजे लिए. इसके अलावा स्टुअर्ट बिन्नी की बेहतरीन पारी भी राजस्थान को जीत न दिला सकी. इस पर फैंस ने बिन्नी को भी नहीं छोड़ा. 

Memes: अश्विन से डरे बटलर, स्टुअर्ट बिन्नी का अच्छे खेल ने फैंस का यूं खींचा ध्यान
फैंस ने पंजाब-राजस्थान मैच को लेकर कई मजेदार मीम्स बनाए. (फोटो PTI/IANS)

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) सीजन 12 का 32वां मैच जब राजस्थान और पंजाब के बीच शुरू होने वाला था तब किसी को उम्मीद नहीं थी की मैच का रोमांचक खात्मा होगा और अश्विन के दो छक्के ही मैच में अंतर पैदा कर देंगे. दरअसल इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए, अश्विन के आखिरी दो गेंदों पर छक्कों के दम पर पंजाब ने 182 रन बनाए. इसके जवाब में राजस्थान की टीम केवल 170 रन बना पाई और दो छक्कों के ही अंतर से हार गई. इस  मैच पर फैंस ने कई मजेदार मीम्स शेयर किए. 

बिन्नी की तूफानी भी न जिता सकी राजस्थान को
इस मैच में 183 रनों का पीछा करते हुए एक समय राजस्थान की रन रेट के मामले में पीछे ही रही, लेकिन अंतिम ओवरों में स्टुअर्ट बिन्नी के 11 गेंदों पर 33 रनों की पारी ने मैच में रोमांच ला दिया, लेकिन दूसरे छोर पर उनका साथ देने वाला कोई साथी न होने के कारण भी टीम को हार का सामना करना पड़ा. बिन्नी ने काफी समय बाद राजस्थान के लिए परफॉर्म किया है.

यह भी पढ़ें: जानिए राजस्थान को हरा कर पंजाब ने कैसे बदला प्लेऑफ का गणित

फैंस ने बिन्नी के बढ़िया प्रदर्शन को भी नहीं बक्शा
बिन्नी पहले भी आईपीएल में राजस्थान के लिए बढ़िया प्रदर्शन के लिए तरसते रहे. कभी वे केवल गेंदबाजी में चले तो कभी केवल बल्लेबाजी में. लेकिन इस सीजन में तो वे नहीं चल सके और उन्हें हालांकि मौका भी ज्यादा नहीं मिला. उनकी आतिशी पारी के लिए उन्हें हैरियर  सुपर स्ट्राइकर का खिताब मिला. बिन्नी ने अपनी छोटी पारी में तीन छक्के और दो चौके लगाए लेकिन फैंस बिन्नी पर तंज कसने से बाज नहीं आए.

इस अंदाज में एक फैन ने किया बिन्नी का दर्द

अश्विन-बटलर विवाद की यादें यूं हुईं ताजा
फैंस ने इस मैच के बाद एक बार फिर अश्विन बटलर विवाद की यादें ताजा कर लीं लेकिन अपने ही अंदाज में. अश्विन ने दोनों टीमों के बीच जयपुर में हुए पिछले मुकाबले में मांकडिंग अंदाज से रन आउट कर विवाद पैदा कर दिया था. अश्विन की इस बात पर आलोचना हुई कि उन्होंने खेल भावना का ध्यान नहीं रखा, लेकिन इस पर भी कई दिग्गज बंटे हुए भी नजर आए. 

अश्विन बटलर विवाद पर एक नजरिया यह भी 

यह अंदाज भी लोगों को आया पसंद

इस जीत से पंजाब के बढ़े हौसले
आईपीएल में पंजाब की राजस्थान पर पहली बार दोहरी जीत है. इससे पहले पंजाब राजस्थान से किसी सीजन में अगर कोई मैच जीता है तो एक ही बार जीत सका है. वहीं इस जीत ने पंजाब का मनोबल बढ़ाने के साथ ही उसे प्लेऑफ की दौड़ में पूरी तरह से बनाए रखा. फिलहाल राजस्थान की टीम अंक तालिका में चौथे स्थान पर आ गई है.