IPL 2020: टूर्नामेंट की शुरुआत से पहले 'हिटमैन' रोहित शर्मा ने भरी हुंकार

आईपीएल 2020 की शुरुआत से पहले मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने सोशल मीडिया पर कुछ इस अंदाज में बता दिया है कि वह इस टूर्नामेंट के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.   

IPL 2020: टूर्नामेंट की शुरुआत से पहले 'हिटमैन' रोहित शर्मा ने भरी हुंकार
आईपीएल 2020 को लेकर पूरी तरह से तैयार हिटमैन रोहित शर्मा (Instagram/rohitsharma45)

नई दिल्ली: तमाम उतार-चढाव के बाद इंडियन प्रीमियर लीग 2020 (IPL 2020) का आगाज 19 सितंबर से होने जा रहा है. इस साल के आईपीएल 2020 का पहला मुकाबला मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स (MI vs CSK) के बीच कल अबु धाबी के मैदान पर खेला जाएगा. आईपीएल के इस ओपनिंग मैच से पहले मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने हुंकार भरी है और यह शंखनाद कर दिया है कि वह आगामी आईपीएल के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. 

यह भी पढ़ें- इंतजार की घड़िया खत्म, आज UAE में बजेगा IPL 2020 का बिगुल

तैयारी पूरी, अब अमल करने की बारी-रोहित शर्मा
आईपीएल इतिहास के सबसे सफल कप्तानों में से एक रोहित शर्मा कोरोना काल के चलते काफी लंबे से कोई भी क्रिकेट मैच नहीं खेल पाए हैं. ऐसे में बतौर क्रिकेटर रोहित आईपीएल 2020 के दौरान चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ होने वाले उद्धघाटन मैच को लेकर काफी उत्साहित हैं. दरअसल रोहित शर्मा ने थोड़ी देर पहले अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Prep work done. Time for execution  @mumbaiindians

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45) on

हिटमैन रोहित शर्मा की यह फोटो मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के प्रैक्टिस सेशन के दौरान की है, जिसमें रोहित नेट्स में जमकर पसीना बहाते दिख रहे हैं. साथ ही आगे की स्लाइड की कुछ फोटो में आपको रोहित शर्मा अपनी टीम के साथियों के साथ नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों पर रोहित ने कैप्शन में लिखा है कि तैयारियां हुई पूरी, अब इन्हें अमल करने बारी. जाहिर रोहित शर्मा के सामने बतौर कप्तान और बल्लेबाज इस बार आईपीएल के दौरान मुंबई इंडियंस के ताज को बचाने की चुनौती रहेगी. 

मुंबई इंडियंस को फिर चैंपियन बनाने की कोशिश में रोहित 
गौरतलब है कि रोहित शर्मा की अगुवाई में मुंबई इंडियंस (MI) आईपीएल की सबसे सफल टीम बनी है. मुंबई इंडियंस ने इंडियन प्रीमियर लीग के 12 सालों में 4 बार ट्रॉफी को अपने नाम किया है. ऐसे में इस टू्र्नामेंट के दौरान मुंबई का ताज एक बार फिर से दांव पर है. वहीं रोहित की नजर अपनी टीम के खिताब को बचाने के साथ-साथ 5वीं बार आईपीएल चैंपियन बनने पर रहेंगी. अगर रोहित शर्मा ऐसा करने में कामयाब होते हैं, तो वह चेन्नई के कप्तान महेंद्र धोनी (MS Dhoni) के बाद दूसरे कैप्टन बन जाएंगे. जो लगातार 2 आईपीएल सीजन में अपनी टीम को चैंपियन बनाएंगे. बता दें कि धोनी ने यह करिश्मा साल 2010 और 2011 में किया था.