IPL 2022: उधर डूब रही थी धोनी की नैया, इधर रैना और युवराज जमकर उड़ा रहे थे CSK का मजाक, देखिए Video
Advertisement

IPL 2022: उधर डूब रही थी धोनी की नैया, इधर रैना और युवराज जमकर उड़ा रहे थे CSK का मजाक, देखिए Video

CSK vs MI: मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाफ सीएसके (CSK) पहले बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ 97 रन पर आउट हो गई. सीएसके की नैया को डूबते देख पूर्व बल्लेबाज युवराज सिंह और सुरेश रैना ने भी काफी मजे लिए.  

 

फोटो (Twitter)

IPL 2022 CSK vs MI: आईपीएल 2022 (IPL 2022) में सीएसके और मुंबई इंडियंस (CSK vs MI) के बीच गुरुवार की रात को एक बेहतरीन मुकाबला हुआ. इस मैच को मुंबई ने 5 विकेट से जीता. मुंबई की टीम के लिए ये मैच जीतना सीएसके की बल्लेबाजी के बाद ही काफी आसान हो गया था. वजह ये थी कि सीएसके पहले बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ 97 रन पर आउट हो गई. सीएसके की नैया को डूबते देख पूर्व बल्लेबाज युवराज सिंह और सुरेश रैना ने भी काफी मजे लिए. 

युवराज-रैना ने लिए मजे

सीएसके (CSK) की पूरी टीम 100 रनों तक भी नहीं पहुंच पाई और इस दौरान ये नजारा स्टेडियम में युवराज सिंह (Yuvraj Singh) और सुरेश रैना (Suresh Raina) भी देख रहे थे. इन दोनों ही खिलाड़ियों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. दरअसल जैसे ही सीएसके की टीम 97 रन पर आउट हुई तभी युवराज सुरेश रैना को ट्रोल करते हुए नजर आए. इन दोनों के वीडियो को लोग जमकर सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. 

 

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही सीएसके की टीम छोटे स्कोर पर आउट होती है तभी युवराज सिंह (Yuvraj Singh) साथ में बैठे रैना से कहते हैं कि रैना, आपकी टीम आज 97 रन पर ही ऑलआउट हो गई है, क्या कहना चाहेंगे आप. इस बात का जवाब देते हुए रैना ने कहा, 'मैं इस मैच में नहीं खेल रहा था.' बता दें कि युवी और रैना दोनों ही इस मैच के दौरान स्टेडियम में मौजूद थे और किसी फैन ने ही उनकी वीडियो रिकॉर्ड करके वायरल कर दी. 

सीएसके प्लेऑफ से हुई बाहर

मुंबई के खिलाफ 5 विकेट से हार के बाद सीएसके प्लेऑफ से बाहर हो चुकी है.  मुंबई की इस सीजन में यह तीसरी जीत है और प्वाइंट्स टेबल में वह छह अंकों के साथ वो आखिरी पायदान पर बनी हुई है. वहीं, चेन्नई सुपर किंग्स 8 अंक के साथ नौवें स्थान पर है. दोनों टीमों ने अबतक 12 मैच खेले हैं. बता दें कि दोनों ही टीम पहली बार एक साथ प्लेऑफ की रेस से बाहर हुई हैं और िस साल ये खिताब नहीं जीत पाएंगी. 

सीएसके के बल्लेबाजों का शर्मनाक प्रदर्शन

मुंबई के खिलाफ सीएसके के 7 बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा तक पार नहीं कर पाए. इस दौरान डेवॉन कॉन्वे (0), मोईन अली (0), रॉबिन उथप्पा (1), ऋतुराज गायकवाड़ (7), सिमरनजीत सिंह (2), महेश तीक्षणा (0), मुकेश चौधरी (4) ने शर्मनाक प्रदर्शन किया. सीएसके के लिए महेंद्र सिंह धोनी ने सबसे ज्यादा 36 रन बनाए, जिसमें 4 चौके और 2 छक्के शामिल थे. 

Trending news