IPL 2022: चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को तगड़ा झटका, ये स्टार प्लेयर अगले कुछ मैचों से हुआ OUT
Advertisement

IPL 2022: चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को तगड़ा झटका, ये स्टार प्लेयर अगले कुछ मैचों से हुआ OUT

Moeen Ali Ruled Out: मोईन अली का चोटिल होना चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के लिए बड़ा झटका साबित हो सकता है. चेन्नई (CSK) ने अभी तक सात में से दो ही मैच जीते हैं. मोईन अली चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के स्टार ऑलराउंडर हैं और पिछले सीजन में उन्होंने टीम को विजेता बनाने में अहम योगदान दिया था.

Chennai Super Kings

Moeen Ali Ruled Out: चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की टीम को तगड़ा झटका लगा है और उसका एक स्टार खिलाड़ी अगले कुछ मैचों से बाहर हो गया है. चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के स्टार ऑलराउंडर मोईन अली चोटिल हो गए हैं और उनके अगले कुछ मैचों से बाहर होने की संभावना है. 
 
चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को तगड़ा झटका

क्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, 'मोईन अली को टखने में चोट लगी है और इस वजह से वह अगले कुछ मैचों में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की प्लेइंग इलेवन (Playing 11) के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे.'

ये स्टार प्लेयर अगले कुछ मैचों से हुआ OUT

बता दें कि मोईन अली का चोटिल होना चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के लिए बड़ा झटका साबित हो सकता है. चेन्नई (CSK) ने अभी तक सात में से दो ही मैच जीते हैं. मोईन अली चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के स्टार ऑलराउंडर हैं और पिछले सीजन में उन्होंने टीम को विजेता बनाने में अहम योगदान दिया था.

मोईन अली के टखने में चोट

गौरतलब है कि शनिवार 23 अप्रैल को प्रैक्टिस सेशन के दौरान मोईन अली के टखने में चोट लग गई थी, जिसके बाद उनको स्कैन के लिए भेजा गया. मोईन अली पिछले मैच में मुंबई इंडियंस के खिलाफ भी नहीं खेले थे. मोईन अली की जगह मिचेल सेंटनर को प्लेइंग 11 में शामिल किया गया था.

Trending news