RCB की जीत के हीरो मोहम्मद सिराज ने बना डाला IPL का ये जबरदस्त रिकॉर्ड
Advertisement

RCB की जीत के हीरो मोहम्मद सिराज ने बना डाला IPL का ये जबरदस्त रिकॉर्ड

विराट कोहली के लिए मोहम्मद सिराज 'तुरुप का इक्का' साबित हुए. मैच के बाद सिराज ने बताया कि उन्होंने इस नतीजे को हासिल करने के लिए काफी प्रैक्टिस की है.

मोहम्मद सिराज (फोटो-BCCI/IPL)

नई दिल्ली: केकेआर (KKR) के खिलाफ मैच के दौरान आरसीबी (RCB) के गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ने पावरप्ले में 3 विकेट लेकर अपनी टीम के लिए अहम योगदान दिया. उन्होंने 2 के इकॉनमी रेट से उन्होंने अपने 4 ओवर के स्पेल में महज 8 रन दिए. सिराज की इसी शानदार गेदबाजी की बदौलत उन्हें 'मैन ऑफ द मैच' अवॉर्ड दिया गया. आरसीबी ने ये मैच 8 विकेट से अपने नाम किया.

  1. अबु धाबी में दिखा मोहम्मद सिराज का दिखा दम
  2. कोलकाता के 3 खिलाड़ियों को पवेलियन वापस भेजा 
  3. एक IPL मैच में 2 मेडन फेंकने वाले पहले गेंदबाज बने
  4.  

यह भी पढ़ें- IPL: चहल और धनश्री की रोमांटिक तस्वीर हुई वायरल, पर डिविलियर्स हो गए ट्रोल

इस जीत के हीरो रहे मोहम्मद सिराज ने वो कर दिखाया जो अब तक किसी गेंदबाज ने नहीं किया. वो आईपीएल इतिहास में एक मैच के दौरान 2 मेडन ओवर फेंकने वाले पहले गेंदबाज बन गए हैं. विराट कोहली (Virat Kohli) ने सिराज को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया और उनका ये फैसला बेहद कामयाब साबित हुआ. सिराज ने भी मौके को भुनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी.

सिराज ने मौजूदा आईपीएल सीजन में 4 मैच खेले हैं, इस दौरान उन्होंने 18.33 की औसत और 7.85 की इकॉनमी रेट से 6 विकेट अपने नाम किए हैं. केकेआर के खिलाफ सिराज के प्रदर्शन को लेकर कप्तान विराट कोहली और युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने भी जमकर तारीफ की है.

VIDEO

Trending news