धोनी की बेटी जीवा को रेप की धमकी देने की घटना पर ट्विटर पर लोगों का भड़का गुस्सा

महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा धोनी को लेकर अपत्तिजनक कमेंट्स करने पर सोशल मीडिया यूजर्स ने दोषियों को जमकर फटकार लगाई है.

धोनी की बेटी जीवा को रेप की धमकी देने की घटना पर ट्विटर पर लोगों का भड़का गुस्सा
एमएस धोनी और जीवा धोनी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) के खिलाफ चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) की हार के बाद एमएस धोनी (MS Dhoni) की बेटी जीवा धोनी (Ziva Dhoni) को रेप की घमकी मिलने लगी. 

यह भी पढ़ें- अब ‘कृष्ण’ बनना होगा, ताकि ‘द्रोपदी’ को ‘कलयुगी कौरवों’ के चीरहरण से बचा सकें

गौरतलब है कि आईपीएल 2020 में 7 अक्टूबर की रात को अबु धाबी के मैदान में केकेआर ने सीएसके को 10 रनों से हरा दिया था. इसके बाद महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी रावत (Sakshi Rawat) के इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनकी बेटी को लेकर आत्तिजनक कमेंट्स किए गए थे. जिसको लेकर धोनी के फैंस में खासा गुस्सा है हाल में ही हाथरस की घटना ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया था, और अब ऐसी वारदात हैरान कर रही है कि हम कैसे समाज में रहते हैं, जिसमें नैतिकता का पतन हो चुका है.

VIDEO

आदर्श कुमार शाही ने लिखा है कि, 'यही वजह है कि ये देश नारी के लिए इतना असुरक्षित क्यों है, इन बेवकूफों की इतनी हिम्मत है कि एक 5 साल की छोटी बच्ची के खिलाफ आपत्तिजनक बातें लिखे, भविष्य का इतजार क्यों करें, इन्हें खोज निकालें और तुरंत सलाखों के पीछे भेजें, इनकी मानसिक्ता ही बलात्कारियों जैसी है.'

कुछ लोगों ने इस घटना की कड़ी निंदा की है, तो कई क्रिकेट फैंस ने धोनी का शुक्रिया अदा किया है क्योंकि माही ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया है. फैंस का मानना है कि ये मुल्क धोनी जैसे महान खिलाड़ियों के लायक ही नहीं है. लोगों ने साल 2015 के वर्ल्ड कप की बात को याद किया है, जब धोनी ने कहा था, 'मेरी बच्ची इंतजार कर सकती है, मैं अभी नेशनल ड्यूटी पर हूं.'

किसी भी बच्ची के बारे में ऐसी बातें करना बेहद घटिया किस्म की हरकत है. जाहिर सी बात है इस तरह के कमेंट करने के लिए आरोपियों ने फेक आईडी बनाई होगी ताकि वो पर्दे के पीछे रह कर इस तरह की हरकत कर सकें, लेकिन पुलिस प्रशासन चाह ले तो ऐसे अपराधियों को पकड़ना मुश्किल नहीं होगा.

जी न्यूज का मानना है कि हार जीत खेल का हिस्सा है. इसे स्वीकार करना एक अच्छे क्रिकेट फैंस की निशानी है. हमने पहले भी देखा है कि टीम इंडिया और आरसीबी की हार को लेकर विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा पर आपत्तिजनक कमेंट्स किए जाते हैं, जो किसी सूरत में बर्दाश्त के काबिल नहीं है.