पत्नी ने रोहित शर्मा को बताया 'कैप्टन कूल', धोनी के फैन्स ने लगा दी 'क्लास'

रितिका ने अपने इंस्टाग्राम पेज से एक मैग्जीन के कवर की तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर में रोहित शर्मा को 'कैप्टन कूल' बताया गया है.

पत्नी ने रोहित शर्मा को बताया 'कैप्टन कूल', धोनी के फैन्स ने लगा दी 'क्लास'
आईपीएल 2018 में चेन्नई-राजस्थान की दो साल बाद वापसी हो रही है (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: भारत में क्रिकेट का त्योहार माने जाने वाली इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) नए सीजन में दो पुरानी टीमों की वापसी के साथ धूम मचाने के लिए तैयार है. लीग का 11वां संस्करण शनिवार (7 अप्रैल) से शुरू हो रहा है और इसका पहला मैच मौजूदा विजेता मुंबई तथा चेन्नई के बीच वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा. चेन्नई और राजस्थान की टीमें दो साल के प्रतिबंध के बाद वापसी कर रही हैं. दोनों टीमों को 2013 में स्पॉट फिक्सिंग का दोषी पाए जाने के बाद दो साल के लिए प्रतिबंधित कर दिया गया था. 

आईपीएल के आगाज से पहले ही सभी टीमें पूरी तरह से तैयार हो रही हैं. साथ ही टीमों और खिलाड़ियों के फैन्स, परिवार और दोस्त भी अपनी पसंद के खिलाड़ी और टीम के प्रमोशन में जुट चुके थे. इसी कड़ी में तीन बार की चैंपियन मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह ने भी अपने पति का प्रमोशन किया. 

IPL 2018: मैच से पहले ही मुंबई के लिए सामने आया कुंबले का 'डर'

रितिका ने अपने इंस्टाग्राम पेज से एक मैग्जीन के कवर की तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर में रोहित शर्मा को 'कैप्टन कूल' बताया गया है. रितिका के इस तस्वीर को शेयर करते ही महेंद्र सिंह धोनी के फैन्स नाराज हो गए और उन्होंने रितिका को ट्रोल करना शुरू कर दिया. 

VIDEO : चेन्नई के रंग में धोनी का ये अंदाज देखकर दीवाने हो जाएंगे आप

यह बात तो सभी जानते हैं कि क्रिकेट की दुनिया में 'कैप्टन कूल' की उपाधि महेंद्र सिंह धोनी को दी गई है. ऐसे में जब रितिका ने रोहित को 'कैप्टन कूल' बताया तो माही के फैन्स उनपर नाराज हो गए और कहा कि, क्रिकेट में सिर्फ एक ही 'कैप्टन कूल' हैं और वह हैं महेंद्र सिंह धोनी.

 

@rohitsharma45 @gqindia

A post shared by Ritika Sajdeh (@ritssajdeh) on

चेन्नई की कप्तानी के साथ लौटे महेंद्र सिंह धोनी
चेन्नई की कप्तानी एक बार फिर आईपीएल इतिहास के सबसे सफल कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के हाथों में होगी. इस टीम में पुराने दिग्गज सुरेश रैना और रवींद्र जडेजा भी हैं.

मुंबई ने बनाए रखे हैं पुराने खिलाड़ी 
वहीं, तीन बार खिताब अपने नाम कर चुकी मुंबई ने कप्तान रोहित शर्मा को तो अपने पास बनाए रखा ही है साथ ही हार्दिक पांड्या, उनके भाई क्रुणाल पांड्या, जसप्रीत बुमराह को भी बनाए रखा है.