सुनील गावस्कर का बड़ा बयान, कहा धोनी ने तेंदुलकर और कोहली को छोड़ा पीछे
Advertisement

सुनील गावस्कर का बड़ा बयान, कहा धोनी ने तेंदुलकर और कोहली को छोड़ा पीछे

आईपीएल 2020 के आगाज पर दिग्गज सुनील गावस्कर ने कहा कि एमएस धोनी की लोकप्रियता ने सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली को भी पीछे छोड़ दिया

सुनील गावस्कर (File Photo)

अबुधाबी: दिग्गज खिलाड़ी सुनील गावस्कर ने कहा कि दो बार के विश्व कप विजेता कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की भारत में लोकप्रियता सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली को भी पीछे छोड़ गई है.

  1. सुनील गावस्कर ने धोनी को लेकर दिया बड़ा बयान
  2. धोनी की लोकप्रियता ने तेंदुलकर और कोहली को पीछे छोड़ा: गावस्कर 

पूर्व भारतीय कप्तान गावस्कर 13वें इंडियन प्रीमियर लीग की कमेंट्री के लिए यूएई में हैं. धोनी ने हाल ही में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया था. उन्होंने 2019 विश्व कप में न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मैच के बाद पहली बार कोई प्रतिस्पर्धी मैच खेला.

आईपीएल के उदघाटन मैच से गावस्कर ने कहा,  ‘धोनी रांची से आए हैं जहां बहुत क्रिकेट संस्कृति नहीं है, इसलिए पूरा भारत उन्हें चाहता है. तेंदुलकर को चाहने वाले मुंबई और कोलकाता में तो कोहली को चाहने वाले दिल्ली और बेंगलुरू में अधिक मिलेंगे लेकिन धोनी के प्रशंसक पूरे भारत में हैं’.

बता दें कि आईपीएल (IPL 2020) के 13वें सीरीज का बिगुल बच चुका है और पहले मुकाबले में एमएस धोनी के धुरंधरों ने मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस को 5 विकेट से शिकस्त दे दी है. एसएस धोनी की 14 महीने बाद मैदान पर वापसी हुई है. इतने लंबे समय के बाद कमबैक कर रहे इस दिग्गज खिलाड़ी ने सबको चेतावनी दे दी है कि इस बार सीएसके और मजबूत होकर आई है.

(इनपुट-भाषा)

Trending news