close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

धोनी के अमेरीकी फैंस ने किया ऐसा काम, CSK भी हैरान, किया रीट्वीट

लॉस एंजिलिस से एमएस के एक फैन ने ट्वीट किया है जिससे देखकर चेन्नई सुपर किंग्स भी हैरान रह गई.

धोनी के अमेरीकी फैंस ने किया ऐसा काम, CSK भी हैरान, किया रीट्वीट
एमएस धोनी का बल्ला भले ही खामोश हो गया हो, उनकी लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई है. (फोटो: PTI)

नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी भले ही इन दिनों अपनी बल्लेबाजी की चमक खो देने की आलोचना झेल रहे हों, लोकप्रियता के मामले में न तो उनके फैंस में कमी आई है, न ही उसकी तीव्रता में. धोनी और उनकी आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स की फैन फॉलोइंग तब और ज्यादा नजर आती है जब आईपीएल की चर्चा होती है. हाल ही में आईपीएल 2019 के खिलाड़ियों की नीलामी हुई. इसमें भले ही धोनी की टीम ने जमकर खरीदारी न की हो, लेकिन वे चर्चा में जरूर बने रहे. धोनी की शोहरत केवल भारत में ही नहीं, यहां तक कि क्रिकेट खेलने वाले देशों में ही नहीं, बल्कि अमेरिका जैसे देश में भी है. 

हाल ही में सोशल मीडिया पर धोनी के एक ऐसे फैन का ट्वीट में चर्चा में आया. यह फैन कहीं और का नहीं बल्कि अमेरिका है. दरअसल एक ट्वीट में अमेरिका के लॉस एंजेलिस की एक कार की तस्वीर दिख रही है जिसमें नंबर प्लेट पर कार का रजिस्ट्रेशन नंबर नहीं बल्कि पीले रंग से एमएस धोनी लिखा हुआ दिख रहा है. प्रशंसक ने उस कार की तस्वीर ट्विटर पर चेन्नई सुपरकिंग्स( सीएसके) को टैग करके डाल दी.

सीएसके के फैन ने लिखा, "मेरे दोस्त ने यह तस्वीर ली. जिसकी भी यह कार है, वह धोनी का बड़ा प्रशंसक होगा."  चेन्नई सुपर किंग्स ने इस ट्वीट पर अपना रिएक्शन देकर रीट्वीट करते हुए कहा, “अब लीजेंडरी स्वपन्सुंदरी अब एलए में है.”

MS Dhoni fan car

गौरतलब है कि धोनी के बल्ले में पिछले दो साल वह चमक नहीं रही है जिसके लिए वे जाने जाते हैं. हालाकि इस साल आईपीएल में वे जरूर वापसी करते दिखे थे जिसमें उन्होंने अपनी टीम सीएसके को टूर्नामेंट में जीत दिलाई थी, लेकिन उसके बाद उनका बल्ले ने एक बार फिर अपनी धार खो दी. आलम यह रहा कि उन्हें ऑस्ट्रेलिया में हुई टी20 सीरीज में भी शामिल नहीं किया गया. अब वे जनवरी में वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया से जुड़ेंगे. .

घरेलू क्रिकेट नहीं खेल रहेे हैं इन दिनों माही
धोनी की इन दिनों इस बात पर भी आलोचना हो रही है कि वे टीम इंडिया में शामिल न रहने पर घरेलू क्रिकेट भी नहीं खेल रहे हैं. धोनी अभी तक रणजी ट्रॉफी का हिस्सा नहीं बने हैं. धोनी घरेलू क्रिकेट में झारखंड की तरफ से खेलते हैं. चेन्नई सुपर किंग्स ने इस साल केवल दो खिलाड़ियों के खरीदा है. चेन्नई ने तेज गेंदबाज मोहित शर्मा को  5 करोड़ और ऋतुराज गायकवाड़ को 20 लाख में खरीदा है. बाकी सभी खिलाड़ी चेन्नई ने रीटेन किए हैं.