IPL 2020: एमएस धोनी का ‘सुपरमैन कैच’ सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, देखें वीडियो

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर का एमएस धोनी ने लिया जबरदस्त कैच, सोशल मीडिया पर कहा जा रहा है धोनी को सुपरमैन

IPL 2020: एमएस धोनी का ‘सुपरमैन कैच’ सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, देखें वीडियो
एमएस धोनी (फोटो-BCCI/IPL)

नई दिल्ली. आईपीएल (IPL 2020) में दिल्ली कैपिटल्स (DC) के खिलाफ चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) ने ऐसा कैच लपका जिसे देख कर सब दंग रहे गए. हाल ही में इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहने वाले धोनी ने दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर (shreyas iyer) का शानदार कैच पकड़ा.

एक तरफ जहां सीएसके को उम्रदराज खिलाड़ियो की फौज कहा जाता है वहीं दूसरी ओर उनके खिलाड़ी अपनी उम्र को भूल कर मैदान पर शानदार फील्डिग करते नजर आते हैं. 39 साल के धोनी ने भी दिल्ली के खिलाफ इस मुकाबले में कुछ ऐसा ही किया. जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर सुपरमैन कहा जा रहा है.

 

19वें ओवर में सैम करन की गेंद पर श्रेयस अय्यर ने बड़ा शॉर्ट खेलने की कोशिश की लेकिन गेंद उनके बल्ले का बाहरी किनारा लेकर विकेट के पीछे गई, जहां धोनी ने दाईं ओर डाइव लगाकर गेंद को लपक लिया. इस कैच को देखकर सब हैरान रह गए.

बता दें कि धोनी ने इस कैच को लपकने के लिए लगभग 9 फीट की दूरी तय की है. इस कैच के बाद एमएस धोनी ने साफ कर दिया है कि उनकी उम्र चाहे कितनी भी हो, वे अब भी शिकार करना जानते हैं. इसके अलावा इस मैच के दौरान धोनी ने पृथ्वी शॉ को शानदार अंदाज में स्टंप आउट भी किया था.