Video: MS Dhoni की वाइफ Sakshi ने दी खुशखबरी, घर में आया ये नया मेहमान

धोनी की वाइफ साक्षी ने ये जानकारी सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर की है. भले ही धोनी सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहते, लेकिन उनकी वाइफ साक्षी लगातार अपने फैंस के साथ जुडी रहती हैं.

Video: MS Dhoni की वाइफ Sakshi ने दी खुशखबरी, घर में आया ये नया मेहमान
MS Dhoni and Sakshi

रांची: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के घर में एक नया मेहमान आया है. धोनी की वाइफ साक्षी ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर की है. भले ही धोनी सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहते, लेकिन उनकी वाइफ साक्षी लगातार अपने फैंस के साथ जुडी रहती हैं.

धोनी के घर आया ये नया मेहमान 

दरअसल, धोनी के घर का ये नया मेहमान और कोई नहीं बल्कि उनका घोड़ा चेतक (Chetak) है. साक्षी ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें उनके काले रंग का घोड़ा चेतक (Chetak) सफेद डॉगी के साथ फॉर्महाउस में खेलता नजर आ रहा है.

साक्षी ने शेयर किया वीडियो 

धोनी की वाइफ साक्षी ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा, 'घर में आपका स्वागत है चेतक. जब आप लिली डॉगी से मिले तो आपने एक सच्चे जेंटलमैन की तरह बर्ताव किया. आपको हंसी-खुशी हमारे फैमिली में स्वीकार किया जा रहा है.' 

आईपीएल 2021 अनिश्चितकाल के लिए स्थगित 

बता दें कि कोरोना वायरस के कारण आईपीएल 2021 को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया. सभी क्रिकेटर्स अपने अपने घर लौट रहे हैं. चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के रांची लौटने में देर हो सकती है. धोनी चाहते हैं कि उनकी टीम के साथी पहले घर लौटें. धोनी ने अपनी टीम के साथियों को बताया कि वो घर वापस जाने वाली फ्लाइट में सवार होने वाले आखिरी व्यक्ति होंगे.

VIDEO

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.