IPL 2020: जानिए धोनी की पत्नी साक्षी रावत क्यों बोलीं- 'बाप रे बाप'
Advertisement

IPL 2020: जानिए धोनी की पत्नी साक्षी रावत क्यों बोलीं- 'बाप रे बाप'

दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में रवींद्र जडेजा ने अपनी धमाकेदार पारी से सभी क्रिकेट फैंस का दिल जीत लिया, तो कई लोग इस नजारे को देखकर हैरान रह गए.

साक्षी रावत (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: आईपीएल 2020 में कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ  रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने महज 11 गेंदों में 2 चौके और 3 छक्के की मदद से शानदार 31 रनों की नाबाद पारी खेली और चेन्नई सुपरकिंग्स को 6 विकेट से रोमांचक जीत दिला दी.

  1. 'सर जडेजा' की मुरीद हुईं 'मिसेज धोनी'
  2. जडेजा ने गुरुवार को खेली तूफानी पारी
  3. 11 गेंदो में जडेजा ने बनाए थे कुल 31 रन

यह भी पढ़ें- Beach Look में नजर आईं साइना नेहवाल, मालदीव में Holiday की तस्वीरें वायरल

मैच के आखिरी 2 गेंदों में चेन्नई सुपरकिंग्स को जीत के लिए 7 रनों की जरूरत थी, फिर 'सर जडेजा' लगातार 2 छक्के लगाकार अपनी टीम को रोमांचक जीत दिला दी. स्टेडियम में मौजूद CSK के सदस्य खुशी से झूम उठे.

इस जीत को लेकर रवींद्र जडेजा की जमकर तारीफ हो रही है, वहीं 'कैप्टन कूल' एमएस धोनी (MS Dhoni) की पत्नी साक्षी रावत (Sakshi Rawat) भी खुद अपने इमोशन को छिपा नहीं पाईं. उन्होंने इस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, 'बाप रे बाप'

fallback

चेन्नई की टीम मौजूदा आईपीएल सीजन में प्लेऑफ की दौड़ से पहले ही बाहर हो चुकी है, लेकिन इस जीत से 'येलो आर्मी' को थोड़ी राहत जरूर मिली होगी. चेन्नई को अब अपना आखिरी मैच 1 नवंबर को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ अबु धाबी के शेख जायेद स्टेडियम में खेलना है.

Trending news