आज धोनी का मुकाबला उन्हीं अश्विन की टीम से, जो IPL में उनके नेतृत्व में खेले
Advertisement

आज धोनी का मुकाबला उन्हीं अश्विन की टीम से, जो IPL में उनके नेतृत्व में खेले

अश्विन की टीम पंजाब के खिलाफ भी जीत की लय कायम रखने उतरेगी धोनी की चेन्नई टीम.

अभी तक चेन्नई के सभी खिलाड़ियों ने उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन किया है. फोटो : पीटीआई

मोहाली : महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई आज इंडियन प्रीमियर लीग के मैच में पंजाब से खेलेगी तो उसका लक्ष्य जीत की लय कायम रखने का होगा. दोनों टीमों का यह तीसरा मैच है. पहले मैच में मुंबई इंडियंस पर रोमांचक जीत दर्ज करने के बाद चेन्नई ने दूसरे करीबी मैच में कोलकाता को मात दी. ड्वेन ब्रावो और सैम बिलिंग्स का शानदार फार्म चेन्नई के लिये वरदान साबित हुआ है. उनके अलावा धोनी, सुरेश रैना, रविंद्र जडेजा, फाफ डु प्लेसिस, शेन वाटसन, अंबाती रायुडू जैसे मैच विनर टीम में हैं.

  1. अपने दोनों मैच अब तक चेन्नई की टीम ने जीते हैं
  2. पंजाब की टीम एक मैच जीत चुकी है और एक हार चुकी है
  3. दो साल के बैन के बाद धोनी की टीम की आईपीएल में वापसी

स्पिन गेंदबाजी में हरभजन सिंह, जडेजा और इमरान ताहिर कमाल कर सकते हैं, जिनका साथ देने के लिये तेज गेंदबाज दीपक चहार, वाटसन और शरदुल ठाकुर हैं. दूसरी ओर पंजाब को पिछले मैच में बेंगलूर ने हराया. पंजाब ने पहले मैच में दिल्ली को छह विकेट से मात दी थी. केएल राहुल ने इसमें आईपीएल का सबसे तेज अर्धशतक जड़ा था. बेंगलोर के खिलाफ मैच में भी राहुल ने 30 गेंद में 47 रन बनाये, लेकिन पंजाब के विकेट जल्दी गिरते गए और टीम 155 रन ही बना सकी.

fallback

पंजाब की चिंता का सबब युवराज सिंह का खराब फार्म है जो दो मैचों में 12 और चार रन ही बना सके. गेंदबाजी में मोहित शर्मा लय में नहीं दिखे.  अश्विन ने गेंद और बल्ले दोनों से अच्छा प्रदर्शन किया.

VIDEO : धोनी ने पिस्टल से बरसाई गोलियां, कहा, एड शूट से ज्यादा मजा गन से शूटिंग में

बल्लेबाजी में आरोन फिंच से काफी उम्मीदें हैं, जो पहला मैच नहीं खेल सके और आरसीबी के खिलाफ नाकाम रहे. पंजाब के 17 बरस के स्पिनर मुजीबुर रहमान ने अपनी विविधता से सभी को चौंका दिया और विराट कोहली का अहम विकेट लिया. दोनों टीमो के बीच ये मैच मोहाली में रात 8 बजे से खेला जाएगा.  मैच का सीधा प्रसारण स्टार स्पोटर्स पर देखा जा सकेगा.

Trending news