मुंबई की जीत के बाद IPL-10 ट्रॉफी के साथ नजर आई 'मिस्ट्री गर्ल' है इस भारतीय खिलाड़ी की गर्लफ्रेंड
Advertisement

मुंबई की जीत के बाद IPL-10 ट्रॉफी के साथ नजर आई 'मिस्ट्री गर्ल' है इस भारतीय खिलाड़ी की गर्लफ्रेंड

हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में रविवार को मुंबई इंडियंस और राइजिंग पुणे सुपरजाइंट बीच आईपीएल-10 के फाइनल मैच खेला गया. फाइनल मुकाबले में मुंबई इंडियन्स ने राइजिंग पुणे सुपरजाइंट को एक रन से हराकर तीसरी बार चैंपियन का खिताब अपने नाम किया.

 फाइनल में मुंबई की जीत के बाद IPL ट्रॉफी के साथ नजर आई क्रुणाल पांड्या की गर्लफ्रेंड (PIC : INSTAGRAM)

नई दिल्ली : हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में रविवार को मुंबई इंडियंस और राइजिंग पुणे सुपरजाइंट बीच आईपीएल-10 के फाइनल मैच खेला गया. फाइनल मुकाबले में मुंबई इंडियन्स ने राइजिंग पुणे सुपरजाइंट को एक रन से हराकर तीसरी बार चैंपियन का खिताब अपने नाम किया.

इस जीत के बाद मुंबई इंडियंस के खिलाड़ियों ने जमकर जश्न मनाया और आईपीएल ट्रॉफी के साथ तस्वीरें खिंचवाई. इस बीच एक तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हुई जिसमें एक 'मिस्ट्री' गर्ल आईपीएल ट्रॉफी के साथ नजर आई.

चैंपियन इस 'मिस्ट्री' गर्ल ने अपने हाथ में आईपीएल ट्रॉफी लेकर तस्वीर खिंचाई हैं और वो बेहद खुश नजर आ रही है. दरअसल, ये मिस्ट्री गर्ल मुंबई इंडिंयंस के खिलाड़ी क्रुनाल पांड्या की मंगेतर हैं. 

इनका नाम पंखुड़ी शर्मा है. जानकारी के मुताबिक इसी साल उनकी शादी होने वाली है. बता दें कि आईपीएल में मुंबई की शानदार जीत में क्रुनाल पांड्या का अहम योगदान रहा, इसीलिए उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया.

 

Aren't these two the cutest? #munchkins #3musketeers #happyfaces #somuchlove

A post shared by Pankhuri Sharma.. (@pankhuriisharma) on

क्रुनाल की शानदार पारी और मुंबई की जीत के बाद उनकी मंगेतर पंखुड़ी भी इस जीत का जश्न मनाने से खुद को नहीं रोक सकी. उन्होंने तुरंत ही आईपीएल ट्रॉफी के साथ अपनी खास तस्वीर खिंचवाई. उन्होंने आईपीएल ट्रॉफी को अपने हाथ में ले रखा था, इस दौरान उनके चेहरे पर खुशी साफ नजर आ रही थी.

इसी साल हो सकती है क्रुनाल और पंखुड़ी की शादी पंखुड़ी शर्मा ने आईपीएल ट्रॉफी के साथ अपनी तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की. आईपीएल ट्रॉफी के साथ जैसे ही उनकी तस्वीर सामने आई सोशल मीडिया पर चर्चा का दौर शुरू हो गया.

पंखुड़ी एबी डीविलियर्स की फैन हैं और आईपीएल के दौरान उनके साथ तस्वीरें भी खिंचवा चुकी हैं.

हार्दिक पांड्या के बड़े भाई हैं क्रुनाल पांड्या हार्दिक पांड्या का सेलेक्शन टीम इंडिया के लिए हो चुका है लेकिन अभी क्रुनाल को इस मौके का इंतजार है. पंखुड़ी शर्मा के इंस्टाग्राम अकाउंट पर क्रुनाल पांड्या की और उनकी कई तस्वीरें हैं. कुछ तस्वीरों में हार्दिक पांड्या और क्रुनाल पांड्या दोनों ही नजर आ रहे हैं.

पेशे से मॉडल हैं पंखुड़ी शर्मा बता दें कि पंखुड़ी शर्मा पेशे से एक मॉडल हैं. फैशन इंडस्ट्री से जुड़ी हुई हैं. उन्होंने अपने शूट की कई तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. इसके अलावा उन्होंने आईपीएल के दौरान की भी कई तस्वीरें अपने अकाउंट में शेयर की हैं.

 

Diwali2016 P:C @thackarey_akshay 

A post shared by Pankhuri Sharma.. (@pankhuriisharma) on

बता दें कि आखिरी ओवर तक यह फाइनल का मैच देखने लायक था. मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 129 रन बनाए, लक्ष्य का पीछा करने उतरी पुणे की टीम 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 128 रन ही बना सकी.

Trending news