Zee Rozgar Samachar

नताशा स्टैनकोविच को सता रही है हार्दिक पांड्या की याद, स्वीमिंग पूल की फोटो वायरल

हार्दिक अभी यूएई और नताशा मुंबई में हैं, इस सेलिब्रिटी कपल ने 30 जुलाई 2020 को अपने बेटे अगस्त्या का इस दुनिया में स्वागत किया था.

नताशा स्टैनकोविच को सता रही है हार्दिक पांड्या की याद, स्वीमिंग पूल की फोटो वायरल
हार्दिक पांड्या और नताशा स्टैनकोविच.(फोटो-Instagram)

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और उनकी लेडी लव नताशा स्टैनकोविच (Natasa Stankovic) ने अपने फैंस का ध्यान एक बार फिर अपनी तरफ खींचा है. ये दोनों अकसर अपनी तस्वीरों के जरिए इंटरनेट पर तहलका मचाने में माहिर हैं, जिसकी वजह से उन्हें अकसर सुर्खियों में रहने की आदत सी हो गई है.

यह भी पढ़ें- मुश्किल में भारत का ऑस्ट्रेलियाई दौरा, जानिए क्या है असली वजह

हार्दिक पांड्या इस वक्त आईपीएल 2020 (IPL 2020) खेलने के लिए यूएई में मौजूद हैं, वहीं उनकी मंगेतर नताशा स्टैनकोविच उन्हें मुंबई में काफी मिस कर रही हैं. इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने अपने इश्क का इजहार थ्रोबैक पिक्चर के जरिए किया है. जो वो और हार्दिक स्वीमिंग पूल में फुर्सत के पल बिता रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 you @hardikpandya93 #us #tb #missinghim

A post shared by Nataša Stanković (@natasastankovic__) on

 इस सेलिब्रिटी कपल ने 30 जुलाई 2020 को अपने बेटे का इस दुनिया में स्वागत किया था, जिसका नाम अगस्त्या रखा गया था. इस बच्चे का जन्म गुजरात के आणंद जिले के आका्ंक्षा अस्पताल में हुआ था. कुछ दिनों पहले इस कपल ने डॉक्टर्स का शुक्रिया अदा किया था. हार्दिक ने इस साल की शुरुआत में नताशा को प्रोपोज करने के बाद दुबई में सगाई कर ली थी.

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.