IPL 2023: कोहली को लेकर फिर इस खिलाड़ी ने किया ऐसा पोस्ट; खौल जाएगा फैंस का खून!
Advertisement

IPL 2023: कोहली को लेकर फिर इस खिलाड़ी ने किया ऐसा पोस्ट; खौल जाएगा फैंस का खून!

IPL 2023: बीते दिनों आईपीएल 2023 के हुए आरसीबी और लखनऊ सुपर जाएंट्स के मैच में तीखी बहस देखने को मिली थी. मैच के बाद विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच काफी विवाद भी हो गया था. अब एक खिलाड़ी ने फिर ऐसा पोस्ट किया है, जो कोहली के फैंस को बिल्कुल भी पसंद नहीं आएगा.

IPL 2023: कोहली को लेकर फिर इस खिलाड़ी ने किया ऐसा पोस्ट; खौल जाएगा फैंस का खून!

Virat Kohli: आईपीएल 2023 एक बार फिर मैच में हुई खिलाड़ियों के बीच तगड़ी भिड़ंत के बाद चर्चे में आ गया. विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच हुए विवाद में दुनियाभर के दिग्गज क्रिकेटरों ने भी अपनी अपनी राय रखी. किसी ने विराट कोहली को गलत ठहराया, तो किसी ने कहा कि गौतम गंभीर को कहा कि वह एक सीनियर खिलाड़ी हैं. उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए था. इस बीच जिससे असल में विवाद हुआ था, उस खिलाड़ी ने एक पोस्ट किया है जो कोहली के फैंस को पसंद नहीं आएगा.

इस खिलाड़ी ने फिर सुलगाई आग?

दरअसल, उस मैच में पहले विराट कोहली और लखनऊ सुपर जाएंट्स के नवीन उल हक के बीच कुछ कहासुनी हुई थी. बाद में लखनऊ के मेंटॉर गौतम गंभीर भी इस लड़ाई में कूद पड़े थे. अब एक बार फिर नवीन के एक पोस्ट ने हंगामा खड़ा कर दिया है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर गौतम गंभीर के साथ एक फोटो पोस्ट करते हुए लिखा है कि आप लोगों से वैसे ही पेश आएं, जैसा कि आप चाहते हैं. बात भी लोगों से वैसे ही करें, जैसा कि आप चाहते हैं कि आपसे बात की जाए. उनके इस पोस्ट से साफ पता चल रहा है कि उनका ईशारा किस तरफ है. 

गंभीर ने भी दिया जवाब

नवीन उल हक के द्वारा किए गए इस पोस्ट पर गौतम गंभीर ने भी टिप्पणी की है. उन्होंने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा कि जैसे हो, वैसे ही रहना. कभी मत बदलना. बता दें कि इसके बाद से यह माना जा रहा है कि गौतम गंभीर ने उन लोगों पर सीधा वार किया है, जो हुए इस विवाद में नवीन को गलत साबित करने में लगे हुए हैं.

क्या था मामला?

आईपीएल 2023 के आरसीबी और लखनऊ सुपर जाएंट्स के बीच हुए एक मैच में आरसीबी ने जीत के लिए लखनऊ को 127 रनों का टारगेट दिया, लेकिन इसके जवाब में केएल राहुल की कप्तानी वाली लखनऊ की टीम केवल 108 रन बनाकर सिमट गई. इस प्रकार यह मैच RCB ने जीत लिया. मुकाबला खत्म होने के बाद दोनों टीमों के खिलाड़ी मैदान में आपस में हाथ मिला रहे थे. तभी विराट कोहली और गौतम गंभीर में किसी बात को लेकर तीखी बहस हो गई थी. दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने गंभीर और कोहली को एक-दूसरे के पास जाने से रोकने की कोशिश की लेकिन उन्हें कामयाबी नहीं मिली. तमतमाए हुए गौतम गंभीर RCB के खिलाड़ी विराट कोहली के पास पहुंचे और दोनों में तेज बहस हो गई थी. 

जरूर पढ़ें

MI का 9 साल बाद हुआ ऐसा बुरा हाल, रोहित ने इस मैच विनर को दिल से किया याद!
'वनडे और टेस्ट क्रिकेट से तो बिल्कुल दूर ही रहना', धोनी ने किस खिलाड़ी को दी ये सलाह?

Trending news