Advertisement
photoDetails1hindi

शादी से पहले पिता बन गए थे ये 5 दिग्गज क्रिकेटर, लिस्ट में एंड्रयू साइमंड्स भी शामिल

Cricketers Became Father Before Married: क्रिकेटर्स का ग्लैमर की दुनिया के साथ हमेशा से एक खास नाता रहा है. ये खिलाड़ी जितना अपने खेल के लिए जाने जाते हैं उतना ही फैंस क्रिकेटर्स से जुड़ी हर छोटी से छोटी बात जानना चाहते हैं. फैंस हमेशा खिलाड़ियों के निजी जीवन के बारे में जानने के लिए बेताब रहते हैं. क्रिकेटर्स की लव स्टोरीज के बारे में तो अक्सर ही सुनने को मिल जाता है, लेकिन हम आपको ऐसे 5 क्रिकेटर्स के बारे में बताएंगे जो शादी से पहली ही पिता बन गए थे. 

1/5

भारत के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) एक ऐसे भारतीय खिलाड़ी (Indian Cricket Players) हैं, जो शादी से पहले ही पिता बन गए थे.  हार्दिक पांड्या ने 30 जुलाई 2020 को खुलासा किया था कि उनकी गर्लफ्रेंड प्रेग्नेंट नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) हैं, लेकिन इन दोनों ने  1 जनवरी 2020 को दुबई (Dubai) में सगाई की थी. 

2/5

हाल ही में दुनिया को अलविदा कहने वाले ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज ऑलराउंडर एंड्रयू साइमंड्स (Andrew Symonds) भी शादी से पहले पिता बने थे. साइमंड्स और उनकी पत्नी लॉरा (Laura) ने 2014 में शादी की थी. इन दोनों ने अपने बेटे के जन्म के एक साल बाद शादी की थी. उनके परिवार में पत्नी लॉरा के अलावा दो बच्चे क्लोई और बिली हैं

3/5

ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ बल्लेबाज डेविड वार्नर (David Warner) भी शादी से पहले ही पिता बन चुके थे. डेविड वार्नर और उनकी पत्नी कैंडिस वार्नर (Candice Warner) ने 2014 में ने अपनी पहली बेटी को जन्म दिया था और दोनों की शादी 2015 में हुई थी. 

4/5

यूनिवर्स बॉस के नाम से मशहूर क्रिस गेल (Chris Gayle) भी बिना शादी से पहले पिता बनने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट में शामिल हैं. 2017 में उनकी गर्लफ्रेंड नताशा बैरिज (Natasha Berridge) ने एक बेटी को जन्म दिया था. गेल (Chris Gayle) ने पिता बनने के बाद नताशा बैरिज (Natasha Berridge) से शादी की थी. 

5/5

इंग्लैंड टीम के पूर्व टेस्ट कप्तान जो रूट (Joe Root) भी बिना शादी किए बाप बने थे. जो रूट (Joe Root) और उनकी गर्लफ्रेंड कैरी कॉरटेल (Carry Cortell) ने मार्च 2016 में दोनों ने सगाई की थी. लेकिन शादी होने से पहले ही रूट पिता बन गए थे. 7 जनवरी 2017 को कॉरटेल ने बेटे अलफ्रेड (Alfred) को जन्म दिया था, जिसके बाद दोनों ने शादी की.

ट्रेन्डिंग फोटोज़