Advertisement
photoDetails1hindi

CSK vs DC: चेन्नई के खिलाफ दिल्ली के इन 5 खिलाड़ियों ने डुबाई टीम की नैया, बने हार के सबसे बड़े कारण

Delhi Capitals vs Chennai Super Kings Match: दिल्ली कैपिटल्स (DC) को चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ खेले गए मैच में 91 रनों से हार का सामना करना पड़ा. इस सीजन में दिल्ली कैपिटल्स (DC) की ये छठी हार थी. इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स (DC) हर घेमे में फेल रही. टीम की इस हार के पीछे 5 खिलाड़ियों का बड़ा हाथ रहा. ये खिलाड़ी इस मैच में बिल्कुल फ्लॉप रहे और टीम की नैया डूबा दी. 

अक्षर पटेल

1/5
अक्षर पटेल

दिल्ली कैपिटल्स (DC) के अनुभवी ऑलराउंडर अक्षर पटेल (Axar Patel) इस मैच में बल्ले और गेंद दोनों से ही फ्लॉप रहे. अक्षर पटेल (Axar Patel) को इस मैच में एक भी विकेट नहीं मिला और बल्लेबाजी में भी सिर्फ 1 रन का योगदान दिया.

शार्दुल ठाकुर

2/5
शार्दुल ठाकुर

आईपीएल 2022 में शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) काफी महंगे गेंदबाज साबित हुए हैं. इस मैच में भी शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) ने 3 ओवर में 12.66 की इकोनॉमी से 38 रन खर्च किए. उन्हें इस मैच में एक भी विकेट नहीं मिला.

कुलदीप यादव

3/5
कुलदीप यादव

सीजन 15 में दिल्ली कैपिटल्स (DC) के अभी तक सबसे सफल गेंदबाज रहे कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) इस मैच में बिल्कुल फ्लॉप रहे. कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) ने बिना कोई विकेट हासिल किए 3 ओवर में 43 रन खर्च किए.

रोवमन पॉवेल

4/5
रोवमन पॉवेल

रोवमन पॉवेल (Rovman Powell) तोबड़तोड़ बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं, लेकिन इस मैच में रोवमन पॉवेल (Rovman Powell) ने 9 गेंदों पर सिर्फ 3 रन की ही पारी खेली. उन्होंने 33.33 की स्ट्राइक रेट से रन बनाए.

श्रीकर भरत

5/5
श्रीकर भरत

आईपीएल 2022 में अपना पहला मैच खेलने वाले श्रीकर भरत (Srikar Bharat) भी चेन्नई (CSK) के खिलाफ फ्लॉप रहे. श्रीकर भरत (Srikar Bharat) 5 गेंदों पर सिर्फ 8 रन ही बना सके. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़