Advertisement
photoDetails1hindi

IPL 2020 DC vs SRH: तस्वीरों के जरिए जानिए मैच का पूरा किस्सा

अबु धाबी के मैदान में दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मैच खेला गया, जहां SRH को सीजन की पहली जीत हासिल हुई.

टॉस के बॉस

1/11
टॉस के बॉस

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयष अय्यर ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी का फैसला किया. (फोटो-BCCI/IPL)

हैदराबाद की शानदार शुरुआत

2/11
हैदराबाद की शानदार शुरुआत

SRH के कप्तान डेविड वॉर्नर ने अपने ओपनिंग पार्टनर जॉानी बेयरस्टो के साथ पारी की शुरुआत की. दोनों ने मिलकर 77 रन जोड़े. (फोटो-BCCI/IPL)

अर्धशतक से चूके वॉर्नर

3/11
अर्धशतक से चूके वॉर्नर

डेविड वॉर्नर ने 33 गेंदों में 3 चौके और 2 छक्के की मदद से 45 रन बनाए लेकिन अर्धशतक पूरा करने से पहले अमित मिश्रा की गेंद का शिकार हो गए. (फोटो-BCCI/IPL)

बेयरस्टो की फिफ्टी

4/11
बेयरस्टो की फिफ्टी

जॉनी बेयरस्टो ने जिम्मेदारी भरी पारी खेलते हुए 48 गेंदों में 2 चौके और 1 सिक्स की मदद से 53 रन बनाए. (फोटो-BCCI/IPL)

 

सस्ते में निपटे मनीष पांडेय

5/11
सस्ते में निपटे मनीष पांडेय

इस मैच में मनीष पांडेय नाकाम साबित हुए, उन्हें अमित मिश्रा ने 3 रन के निजी स्कोर पर पवेलियन वापस भेज दिया. (फोटो-BCCI/IPL)

विलियमसन की पारी

6/11
विलियमसन की पारी

केन विलियमसन ने हैदराबाद की पारी को आगे बढ़ाया और 26 गेंदों में 41 रन बनाए. और इस तरह SRH ने दिल्ली को 163 रन का लक्ष्य दिया. (फोटो-BCCI/IPL)

हैदराबाद को पहली कामयाबी

7/11
हैदराबाद को पहली कामयाबी

लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स की शुरुआत खराब रही. ओपनर पृथ्वी शॉ महज 2 रन ही बना सके और भुवनेश्वर कुमार के शिकार बन गए. (फोटो-BCCI/IPL)

धवन-अय्यर की पार्टनरशिप

8/11
धवन-अय्यर की पार्टनरशिप

शिखर धवन ने 34 और कप्तान श्रेयष अय्यर ने 17 रन बनाए, इन दोनों के बीच 40 रन की साझेदारी हुई, लेकिन दोनों ही बल्लेबाजों को राशिद खान ने पवेलियन वापस भेज दिया. (फोटो-BCCI/IPL)

ऋषभ पंत पर आई जिम्मेदारी

9/11
ऋषभ पंत पर आई जिम्मेदारी

शुरुआती विकेट गिरने के बाद ऋषभ पंत के कंधों पर अहम जिम्मेदारी थी, लेकिन वो भी लंबी पारी नहीं खेल सके और 28 रन बनाकर आउट हो गए. (फोटो-BCCI/IPL)

सनराइजर्स हैदराबाद की जीत

10/11
सनराइजर्स हैदराबाद की जीत

पंत के आउट होने के बाद दिल्ली का कोई भी बल्लेबाज कमाल नही दिखा पाया और श्रेयष अय्यर की टीम 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 147 रन ही बना पाई. सनराइजर्स हैदराबाद ने ये मैच 15 रन से जीत लिया. (फोटो-BCCI/IPL)

जीत के हीरो राशिद खान

11/11
जीत के हीरो राशिद खान

राशिद खान ने इस मैच अपने 4 ओवर के स्पेल में 14 रन देकर 4 विकेट हासिल किए. यही वजह है कि उन्हें मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड के लिए चुना गया. राशिद खान ने ये अवॉर्ड अपने मरहूम माता पिता को समर्पित किया. राशिद ने कहा,  ‘पिछला डेढ़ साल मेरे लिए काफी मुश्किल रहा. पहले मैंने अपने पिता को खोया और 3-4 महीने पहले मां को. वह मेरी सबसे बड़ी फैन थी. ये अवॉर्ड उन दोनों के नाम. जब भी मुझे कोई अवॉर्ड मिलता तो वो सारी रात मुझसे बातें करती थीं.’ (फोटो-BCCI/IPL)

ट्रेन्डिंग फोटोज़