IPL 2020: UAE के लिए रवाना हुए ये 4 क्रिकेटर, दिल्ली एयरपोर्ट पर हुए स्पोट, देखें तस्वीरें

देखिए रवानगी के दौरान की कुछ खास तस्वीरें...

Aug 23, 2020, 14:53 PM IST

नई दिल्‍ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 13वें सीजन का आयोजन अगले महीने 19 सितंबर से यूएई (UAE) में होगा. इस वर्ल्ड फैमस लीग के लिए रविवार दोपहर शेखर धवन, आर अश्विन, अमित मिश्रा और ईशान शर्मा यूएई के लिए रवाना हो गए हैं. इस दौरान दिल्ली एयरपोर्ट पर ली गई तस्वीरों में वो मास्क लगाए नजर आ रहे हैं. देखें तस्वीरें... 

1/4

रवानगी से पहले कई बार हुआ कोरोना टेस्ट

खिलाड़ियों का रवानगी से पहले कई बार कोरोना परीक्षण कराया जा चुका है और अब उन्हें 6 दिन के क्वारंटीन में रहना होगा जिसमें पहले, तीसरे और छठे दिन कोरोना वायरस जांच की जाएगी. (फोटो साभार-योगेंद्र शाह)

2/4

UAE पहुंचकर क्वारंटीन होंगे खिलाड़ी

यूएई पहुंचकर सभी खिलाड़ियों को क्वारंटीन में रहना होगा. इस दौरान समय-समय पर उनकी कोरोना जांच की जाएगी. अगर वे इसमें नेगेटिव आते हैं तो ही वे टूर्नामेंट के ‘बायो-बबल’ में प्रवेश कर पाएंगे और ट्रेनिंग करना शुरू कर देंगे. (फोटो साभार-योगेंद्र शाह)

3/4

हर 5वें दिन होगा टेस्ट

जानकारी के अनुसार, विश्व प्रसिद्ध इस टूर्नामेंट के हर 5वें दिन खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ का परीक्षण कराया जाएगा. ताकि किसी भी प्रकार से संक्रमण फैलने का खतरा ना हो. (फोटो साभार-योगेंद्र शाह)

4/4

कोरोना नियमों का किया पालन

एयरपोर्ट पर सभी खिलाड़ी मास्क पहने नजर आए और कोरोना नियमों को पालन भी किया. बता दें कि आईपीएल के 60 मैच तीन स्थलों दुबई, अबुधाबी और शारजाह में 53 दिन तक खेले जाएंगे. (फोटो साभार-योगेंद्र शाह)