Advertisement
photoDetails1hindi

इस बार के IPL से क्यों गायब है ये क्यूट एंकर? क्रिकेट फैंस कर रहे मिस

नई दिल्ली: आईपीएल 2021 (IPL 2021) का रोमांच सिर चढ़कर बोल रहा, इस सीजन में कई बेहतरीन मुकाबले देखने को मिले, जिससे क्रिकेट के चाहने वालों का अच्छा खासा एंटरनेटनमेंट हुआ. इस बीच फैंस को इंतजार था कि उनकी पसंदीदा एंकर किरा नारायणन (Kira Narayanan) को स्क्रीन पर देखने का मौका मिलेगा, लेकिन ऐसा हो न सका. आखिर वो मौजूदा सीजन से क्यों गायब हैं?

पिछले IPL में छा गईं थीं किरा

1/5
पिछले IPL में छा गईं थीं किरा

आईपीएल 2020 (IPL 2020) के दौरान किरा नारायणन (Kira Narayanan) 'क्रिकेट लाइव' शो को होस्ट कर चुकी हैं.  पिछले सीजन में ब्रेट ली (Brett Lee), ब्रायन लारा (Brian Lara) जैसे दिग्गजों ने उनका साथ निभाया था. (फोटो-Instagram/kira.narayanan)

IND-ENG सीरीज में दिखीं थीं किरा

2/5
IND-ENG सीरीज में दिखीं थीं किरा

किरा नारायणन (Kira Narayanan) इसी साल भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) सीरीज के दौरान सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) के साथ लाइव प्रोग्राम होस्ट करती हुई नजर आईं थीं. लिटिल मास्टर (Little Master) के साथ उनकी जुगलबंदी बेहतरीन रही. (फोटो-Instagram/kira.narayanan)

किरा को एक्टिंग का शौक

3/5
किरा को एक्टिंग का शौक

किरा नारायणन (Kira Narayanan) एकंर के अलावा एक एक्ट्रेस भी हैं. वो मलेशिया (Malaysia) की राजधानी कुआलालंपुर (Kuala Lumpur) में पली पढ़ी हैं, उन्होंने 13 साल की उम्र से ही एक्टिंग शुरू कर दी थी. (फोटो-Instagram/kira.narayanan)

किरा ने यहां से की पढ़ाई

4/5
किरा ने यहां से की पढ़ाई

किरा नारायणन (Kira Narayanan) ने यूनिवर्सिटी कॉलेज लंदन से बीएसी साइकोलॉजी की पढ़ाई की है, साथ ही उन्होंने न्यूयॉर्क फिल्म एकेडमी से एक्टिंग में डिप्लोमा भी किया है. वो ग्रेट ब्रिटेन के नेशनल यूथ थिएटर की सदस्य भी हैं. (फोटो-Instagram/kira.narayanan)

IPL 2021 से क्यों गायब हैं किरा?

5/5
IPL 2021 से क्यों गायब हैं किरा?

आईपीएल 2021 (IPL 2021) के लिए बीसीसीआई (BCCI) ने किरा नारायणन (Kira Narayanan) के साथ कॉन्ट्रैक्ट नहीं किया है, यही वजह है कि वो मौजूदा सीजन में नजर नहीं आ रही है, फैंस उनकी कमी को महसूस कर रहे हैं, उम्मीद है कि अगले साल टीवी स्क्रीन पर इस खूबसूरत एंकर का दीदार हो सकेगा. (फोटो-Instagram/kira.narayanan)

ट्रेन्डिंग फोटोज़