Advertisement
photoDetails1hindi

IPL 2022: RCB के लिए खलनायक बने ये 5 खिलाड़ी, हैदराबाद के खिलाफ पूरी तरह रहे फ्लॉप

RCB vs SRH: रॉयल चैलेंजर बैंगलोर को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ शर्मनाक हार झेलनी पड़ी. हैदराबाद ने आरसीबी को 9 विकेट से हराया. इस मैच में आरसीबी की बल्लेबाजी ताश के पत्तों की तरह बिखर गई. आरसीबी टीम के लिए पांच प्लेयर्स ने बहुत ही खराब प्रदर्शन किया और ये खिलाड़ी ही हार में सबसे बड़ा कारण बने. 

विराट कोहली

1/5
विराट कोहली

आईपीएल 2022 में विराट कोहली (Virat Kohli) बिल्कुल भी अपनी लय में नजर नहीं आ रहे हैं. उनके बल्ले से रन नहीं निकल रहे हैं. सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ विराट कोहली अपना खाता तक नहीं खोल सके. 

अनुज रावत

2/5
अनुज रावत

ओपनर बल्लेबाज अनुज रावत (Anuj Rawat) आरसीबी टीम की सबसे कमजोर कड़ी बन गए हैं. पिछले दो मैचों से वह एक भी रन नहीं बना सके हैं. वह टीम को बड़ी शुरुआत नहीं दिला पाए हैं. 

ग्लेन मैक्सवेल

3/5
ग्लेन मैक्सवेल

आईपीएल 2022 में ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) का बल्ला उनसे रूठा हुआ है. सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैक्सवेल 11 गेंदों में 12 रन बनाकर आउट हो गए. गेंदबाजी से भी टीम को वह कोई योगदान नहीं दे पा रहे हैं. 

मोहम्मद सिराज

4/5
मोहम्मद सिराज

मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) की गेंदों में वह जादू नहीं दिख रहा है, जिसके लिए वो जाने जाते हैं. सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ वह एक भी विकेट हासिल नहीं कर सके. उन्होंने अपने दो ओवर में 15 रन दिए.

वानिंदु हसरंगा

5/5
वानिंदु हसरंगा

भारतीय पिचें हमेशा से ही स्पिनर्स की मददगार होती है, लेकिन वानिंदु हसरंगा (Wanindu Hasaranga) इन पिचों पर भी कोई कमाल नहीं दिखा पा रहे हैं. विरोधी बल्लेबाज उनके खिलाफ जमकर रन बना रहे हैं. हैदराबाद के खिलाफ उन्हें एक भी विकेट नहीं मिला. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़