Advertisement
photoDetails1hindi

DC vs PBKS: Delhi Capitals के लिए हथियार बने 5 प्लेयर्स, Rishabh Pant को प्लेऑफ की उम्मीद

Delhi capitals win match against punjab kings: दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने एकतरफा अंदाज में पंजाब किंग्स (Punjab Kings) को 9 विकेट से हरा दिया. इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स के लिए 5 प्लेयर्स ने बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया. आईपीएल 2022 में दिल्ली कैपिटल्स की ये तीसरी जीत है. इससे उसके प्लेऑफ में जाने के दरवाजे खुले हुए हैं.

अक्षर पटेल

1/5
अक्षर पटेल

अक्षर पटेल (Axar Patel) ने अपने चार ओवर के कोटे में 10 रन देकर 2 विकेट हासिल किए. उन्होंने मैच में बहुत ही किफायती गेंदबाजी की. उनकी गेंदों को खेलना किसी के लिए भी आसान नहीं था. 

पृथ्वी शॉ

2/5
पृथ्वी शॉ

पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) ने पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के खिलाफ विस्फोटक अंदाज में बल्लेबाजी की. उन्होंने 20 गेंदों में 41 रन बनाए. शॉ ने डेविड वॉर्नर के साथ 83 रनों की साझेदारी निभाई और मैच को एक तरफा कर दिया. 

डेविड वॉर्नर

3/5
डेविड वॉर्नर

डेविड वॉर्नर (David Warner) ने मैच में आतिशी पारी उन्होंने 30 गेंदों में 60 रन बनाए, जिसमें 6 चौके और 1 छक्का शामिल है. उन्होंने मैदान के हर तरफ स्ट्रोक लगाए. 

कुलदीप यादव

4/5
कुलदीप यादव

कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) ने मैच में तूफानी पारी खेली. कुलदीप के स्पिन के जादू से बच पाना किसी के लिए भी आसान नहीं था. 4 ओवर में 24 देकर 2 विकेट हासिल किए. उन्होंने कैगिसो रबाडा और नाथन एलिस को आउट किया. 

ललित यादव

5/5
ललित यादव

ललित यादव (Lalit Yadav) ने मैच में कसी हुई गेंदबाजी की. उन्होंने अपने 2 ओवर में 11 रन देकर 2 विकेट हासिल किए. उन्होंने बहुत ही किफायती गेंदबाजी की.

ट्रेन्डिंग फोटोज़