Advertisement
photoDetails1hindi

KKR vs RR: राजस्थान रॉयल्स के लिए हीरो बने ये 5 प्लेयर्स, कोलकाता को किया चारों खाने चित

Rajasthan Royals hero: IPL 2022 के 30वें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने रोमांचक मुकाबले में केकेआर को 7 रनों से हरा दिया. इस मैच में केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. राजस्थान रॉयल्स ने केकेआर को जीतने के लिए 218 रनों का टारगेट दिया, लेकिन पूरी केकेआर टीम 210 रनों पर ऑल आउट हो गई. इस मैच में केकेआर के लिए 5 खिलाड़ियों ने बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया. 

युजवेंद्र चहल

1/5
युजवेंद्र चहल

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने मैच में मैच में बहुत ही कमाल की गेंदबाजी की. उन्होंने अपने चार ओवर के कोटे में 40 रन देकर 5 विकेट हासिल किए. उन्होंने 17वें ओवर में चार विकेट चटकाए, जिसमें हैट्रिक भी शामिल थी. उनके शानदार खेल को देखते हुए उन्हें 'मैन ऑफ द मैच' अवॉर्ड दिया गया. 

 

जोस बटलर

2/5
जोस बटलर

राजस्थान रॉयल्स के विस्फोटक ओपनर जोस बटलर (Jos Buttler) ने केकेआर के खिलाफ आतिशी बल्लेबाजी की. उन्होंने 61 गेंदों में 103 रन बनाए. उन्होंने आईपीएल 2022 में अपना दूसरा शतक लगाया. 

संजू सैमसन

3/5
संजू सैमसन

संजू सैमसन (Sanju Samson) ने मैच में बहुत ही बढ़िया कप्तानी की. उन्होंने गेंदबाजी में बेहतरीन तरीके से बदलाव किए. इसके अलावा बल्लेबाजी में भी उन्होंने अपने जौहर दिखाए. संजू ने 19 गेंदों में 38 रन बनाए. 

शिमरोन हेटमायर

4/5
शिमरोन हेटमायर

एक समय राजस्थान रॉयल्स संजू सैमसन और देवदत्त पड्डीकल के विकेट गंवाकर संकट में नजर आ रही थी, लेकिन शिमरोन हेटमायर (Shimron Hetmyer) ने आखिरी ओवर्स में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की. उन्होंने 13 गेंदों में 26 रन बनाए. 

ओबेद मैकॉय

5/5
ओबेद मैकॉय

केकेआर टीम को आखिरी ओवर में जीतने के लिए 11 रनों की जरूरत थी. संजू सैमसन ने गेंद ओबेद मैकॉय (Obed McCoy) के हाथ में दी. मैकॉय ने इस ओवर में दो विकेट हासिल किए और सिर्फ 3 रन दिए.

ट्रेन्डिंग फोटोज़