Pragyan Ojha का बड़ा बयान, Virat Kohli और Rohit Sharma को कह दिया 'सिम कार्ड'

भारतीय टीम के पूर्व स्पिन गेंदबाज प्रज्ञान ओझा (Pragyan Ojha) ने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) की तुलना सिम कार्ड से कर दी है.   

Pragyan Ojha का बड़ा बयान, Virat Kohli और Rohit Sharma को कह दिया 'सिम कार्ड'
फोटो (BCCI)

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और उप-कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) पिछले कई सालों से टीम का भार अपने कंधों पर उठा रहे हैं. ये दोनों खिलाड़ी मौजूदा समय में दुनिया के दो सबसे बड़े दिग्गज हैं. इसी बीच भारतीय टीम के पूर्व स्पिन गेंदबाज प्रज्ञान ओझा (Pragyan Ojha) ने इन दोनों खिलाड़ियों की तुलना सिम कार्ड से कर दी है. 

विराट और रोहित को कहा सिम कार्ड

दरअसल प्रज्ञान ओझा (Pragyan Ojha) ने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) को पोस्टपेड सिम कार्ड कहा है. उन्होंने इंडिया टुडे से बात करते हुए कहा, 'भारत की मौजूदा टीम की बात करें तो विराट कोहली और रोहित शर्मा पोस्‍टपेड सिमकार्ड की तरह हैं. ये बड़े खिलाड़ी खुद को थोड़ा और आगे पुश कर सकते हैं वो भी बिना बिल दिए हुए.' ओझा (Pragyan Ojha) ने ये बात इसलिए की क्योंकि विराट और रोहित अपने दमदार प्रदर्शन की वजह से लगातार टीम में बने रहते हैं और एक-दो बार उनके खराब खेल से ज्यादा फर्क भी नहीं पड़ता.    

सैमसन को कहा प्रीपेड सिम 

ओझा (Pragyan Ojha) ने इसी बीच भारत के कई युवा खिलाड़ियों की तुलना प्रीपेड सिम से भी कर दी है. उन्होंने कहा, 'कुछ युवा खिलाड़ी प्रीपेड सिमकार्ड की तरह होते हैं. उन्‍हें एक समय में खुद को रीचार्ज कराना ही होता है. इन युवा क्रिकेटरों को समझना होगा कि वो प्रीपेड हैं और पोस्‍टपेड सिमकार्ड बनने के लिए उन्‍हें लगातार अच्‍छा प्रदर्शन कर खुद को साबित करना होगा.' संजू सैमसन (Sanju Samson) के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि सैमसन जब टीम में आए थे तो उस वक्त ऋषभ पंत और ईशान किशन वहां मौजूद नहीं थे. 

पंजाब के खिलाफ चमके थे सैमसन 

आईपीएल 2021 (IPL 2021) में राजस्थान रॉयल्स के पहले मैच में पंजाब किंग्स के खिलाफ उनके कप्तान संजू सैमसन (Sanju Samson) ने 119 रनों की बेहतरीन पारी खेली थी. हालांकि वो अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए थे. सैमसन का प्रदर्शन पहर आईपीएल में ठीक-ठाक ही रहता है लेकिन वो कुछ अच्छी पारियों के बाद फ्लॉप भी रहते हैं, जिसके चलते वो लंबे समय तक भारतीय टीम में अपनी जगह पक्की नहीं रख पाते हैं. 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.