RCB की जीत के बाद अनुष्का शर्मा के बेबी बंप वाली ये PHOTO हुई वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा जनवरी 2021 में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की पहली संतान को जन्म देने वाली हैं

RCB की जीत के बाद अनुष्का शर्मा के बेबी बंप वाली ये PHOTO हुई वायरल
आईपीएल मैच के दौरान अनुष्का शर्मा (फोटो-Instagram/dhanashree9)

नई दिल्ली: विराट कोहली की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) आरसीबी और राजस्थान रॉयल्स (RCB vs RR) के बीच हुए मैच में नजर आईं थीं. उनके साथ गेंदबाज युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की मंगेतर धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) भी मौजूद थीं. धनश्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बहुत ही क्यूट तस्वीर शेयर की है जिसमें अनुष्का अपने बेबी बंप को छूते हुए नजर आ रही हैं.

यह भी देखें- VIDEO: युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनश्री वर्मा ने नवरात्रि के मौके पर किया जबरदस्त डांस

धनश्री ने लिखा है, 'खुश लोग. मैं अपने पहले मैच का खुशनुमा पल आपसे शेयर कर रही हूं. आरसीबी टीम को बधाई' अनुष्का इस तस्वीर में नारंगी रंग के फ्लोरल ड्रेस में नजर आ रही हैं. ये एक ऑफ शोल्डर ड्रेस है. एक्ट्रेस ने अपने बाल खुले रखे हैं, छोटा सा नेकलेस पहना हुआ है और चेहरे पर राहत भरी मुस्कान बिखरी हुई है.

 

दुबई में क्वारंटीन पीरियड पूरा करने बाद धनश्री ने पहली बार आईपीएल 2020 के मैच के दौरान स्टेडियम में नजर आईं थीं. इस तस्वीर में एक्टर दानिश सेट (Danish Sait) और क्रिकेटर पार्थिव पटेल (Parthiv Patel) भी दिख रहे हैं. बैंगलोर ने राजस्थान के खिलाफ इस मैच को 7 विकेट से जीत लिया था.

अनुष्का के लिए ये मौजूदा आईपीएल सीजन में दूसरा मौका था जब वो स्टेडियम में अपने पति विराट कोहली को चियर करते हुए दिखाई दे रही थीं. इससे पहले वो चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ हुए आरसीबी के मैच के दौरान काले रंग की ड्रेस में नजर आईं थीं, इस मैच के दौरान उन्होंने अपने पति को फ्लाइंग किस भी दिया था.

 

उम्मीद है कि अनुष्का जनवरी 2021 में विराट कोहली की पहली संतान को जन्म देंगी. इसका ऐलान भी स्टार कपल ने सोशल मीडिया के जरिए किया था. उस तस्वीर में वो काले रंग की पोल्का डॉट ड्रेस पहनी हुईं थीं और विराट उनके ठीक पीछे खड़े थे. दोनों ने बताया था कि वो अगले साल की शुरुआत में 2 से 3 होने जा रहे हैं.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.