Rumored Girlfriend Prachi Singh ने Kareena Kapoor के गाने पर किया जबरदस्त Belly Dance, तो Prithvi Shaw बोले, 'कातिलाना'

पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) को लेकर इस खबर ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं कि वो एक्ट्रेस प्राची सिंह (Prachi Singh) को डेट कर रहे हैं. उनके इंस्टाग्राम पोस्ट से ऐसा महसूस होता है. हालांकि दोनों में से किसी ने भी अपने रिश्तों को लेकर खुलकर कुछ नहीं कहा है.

Rumored Girlfriend Prachi Singh ने Kareena Kapoor के गाने पर किया जबरदस्त Belly Dance, तो Prithvi Shaw बोले, 'कातिलाना'
प्राची सिंह और पृथ्वी शॉ (फोटो-Instagram)

नई दिल्ली: दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) ने आईपीएल 2021 (IPL 2021) में अपने शानदार प्रदर्शन के बदौलत हर क्रिकेट फैंस का दिल जीत लिया. ये युवा क्रिकेटर न सिर्फ बेहतरीन बैटिंग की वजह से नाम कमाया है बल्कि अपनी  पर्सनल लाइफ की वजह से भी खूब सुर्खियां बटोरी हैं.

खूब उड़े हैं इश्क के चर्चे

पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) और टीवी एक्ट्रेस प्राची सिंह (Prachi Singh) की इश्क के चर्चे तो खूब उड़े हैं, लेकिन इन दोनों ने ही अपनी नजदीकियों को ऑफिशियल तौर पर कबूल नहीं किया है. हालांकि इंस्टाग्राम पर इन दोनों के पोस्ट और दिल वाली इमोजी के साथ कमेंट करना काफी कुछ बयां करता है.
 

यह भी पढ़ें- शादी के तुरंत बाद प्रोफेशनल लाइफ में बिजी हो गए थे, जसप्रीत-संजना, महीनों बाद हुई मुलाकात

 

प्राची सिंह का जबरदस्त डांस

प्राची सिंह (Prachi Singh) ने बीते शनिवार को इंस्टाग्राम पर डांस की वीडियो शेयर किया है. उन्होंने इस वीडियो में करीन कपूर (Kareena Kapoor) की मूवी 'अशोका' के सॉन्ग ‘सन सना ना सन’ पर जबरदस्त बेली डांस कर रही हैं. इंटरनेट पर प्राची का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस इसे काफी लाइक और शेयर कर रहे हैं. पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) ने कमेंट करते हुए लिखा, 'कातिलाना.'
 

 

 

Prithvi Shaw Comment on Prachi Singh

 

 

'उड़ान' शो से हिट हुईं थीं प्राची

प्राची सिंह (Prachi Singh) तब सुर्खियों में आईं, जब वह कलर्स टीवी के शो 'उड़ान' में वंशिका शर्मा की भूमिका में दिखीं. वह इस शो में 2019 में शामिल हुईं थी. एक्टिंग के साथ प्राची एक अच्छी डांसर भी है. इंस्टाग्राम (Instagram) पर वो अकसर अपने डांस के वीडियो पोस्ट करती रहती हैं.

 

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.