IPL 2020: KXIP की बढ़ेंगी मुश्किलें, RR में इस धांसू खिलाड़ी की हुई वापसी

राजस्थान रॉयल्स बनाम किंग्स इलेवन पंजाब के बीच होने वाले आईपीएल 13 के नौवें मैच में राजस्थान की टीम से जोस बटलर खेलते नजर आ सकते हैं.   

IPL 2020: KXIP की बढ़ेंगी मुश्किलें, RR में इस धांसू खिलाड़ी की हुई वापसी
जोस बटलर KXIP के खिलाफ मैदान पर उतर सकते हैं (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: आईपीएल 13 (IPL 13) के तहत रविवार को किंग्स इलेवन पंजाब और राजस्थान रॉयल्स (KXIP vs RR) के बीच भिड़ंत है. इस मुकाबले में इंग्लैंड और राजस्थान रॉयल्स के विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर (Jos Buttler) आईपीएल 2020 में अपना पहला मैच खेलते हुए नजर आ सकते हैं.

दरअसल बटलर का क्वारंटाइन पीरियड खत्म हो गया और वह राजस्थान के दल के साथ जुड़े गए हैं. ऐसे में रविवार को होने वाले इस मैच में पंजाब की टीम की मुसीबतें बढ़ सकती हैं. 

आईपीएल 13 में खेलने के लिए उत्साहित हैं जोस बटलर

गौरतलब है कि जोस बटलर इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के उन 21 खिलाड़ियों में शामिल थे, जिनको प्राइवेट जेट के तहत यूएई (UAE) लाया गया था. हालांकि उनमें कुछ खिलाड़ी इस सीजन का पहला मैच खेल चुके हैं, लेकिन बटलर का क्वारंटाइन समय उन प्लेयर्स से ज्यादा रहा इसलिए बटलर इस टूर्नामेंट के तहत अब तक मैदान पर दिखाई नहीं दिए थे. ऐसे में अब जब उनका क्वारंटाइन पीरियड खत्म हो गया तो वह पंजाब (KXIP) के खिलाफ होने वाले मैच को खेलने के लिए काफी उत्साहित हैं.

दरअसल हाल में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान जोस बटलर ने यह बताया है कि वह आईपीएल 2020 (IPL 2020) में खेलने के काफी बेताब हैं. कुछ दिनों के अंतर के बाद क्रिकेट के मैदान पर वापस लौटना मेरे लिए बेहद उत्साहवर्धक कार्य है. 

किंग्स इलेवन से मिलेगी चुनौती-बटलर

बटलर ने कहा कि टीम के साथ मेरा अभ्यास शिविर बेहद शानदार रहा और पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ मिली जीत के बाद से टीम का आत्मविश्वास काफी बढ़ा है जो पंजाब के खिलाफ काम आएगा. मालूम हो जोस बटलर हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हुई टी20 सीरीज में अपने बल्ले से धूम मचा कर आ रहे हैं. ऐसे में इंग्लैंड के इस विस्फोटक खिलाड़ी से राजस्थान रॉयल्स को काफी उम्मीदे रहेंगी.

इसके अलावा जोस बटलर ने यह भी कहा कि किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ चुनौती काफी बढ़ी रहने वाली है, क्योंकि पंजाब अपना पिछला मैच एकतरफा तरीके से जीत चुकी है. आपको बता दें कि राजस्थान रॉयल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच 27 सितंबर को शारजहा के मैदान पर मुकाबला खेला जाना है. 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.