IPL 2020: राहिल तेवतिया बने ‘मुंह मियां मिट्ठू’, जानिए क्या कहा
Advertisement

IPL 2020: राहिल तेवतिया बने ‘मुंह मियां मिट्ठू’, जानिए क्या कहा

सनराइजर्स के खिलाफ 45 रनों का पारी खेलने के बाद राहिल तेवतिया ने की खुद की तारीफ, कहा मुझे पता था टीम को मैच जिता सकता हूं

राहुल तेवतिया (फोटो-BCCI/IPL)

दुबई: राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) का हमेशा से मानना था कि लक्ष्य का पीछा करते हुए कड़े मुकाबलों में वह अपनी टीम को जीत दिला सकते हैं और इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) के 13वें सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ उन्होंने दूसरी बार ऐसा किया.

  1. हैदराबाद के खिलाफ जीत के हीरो रहे तेवतिया और पराग
  2. तेवतिया ने बनाए 28 गेंद में नाबाद 45 रन 
  3. मुझे पता था टीम को मैच जिता सकता हूं: तेवतिया

तेवतिया ने 28 गेंद में नाबाद 45 रन की पारी खेली जिससे रॉयल्स (RR) ने सनराइजर्स को पांच विकेट से हराकर लगातार चार हार के क्रम को तोड़ा. तेवतिया ने इससे पहले किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ शेल्डन कोटरेल के एक ओवर में पांच छक्के जड़कर रॉयल्स को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी.

तेवतिया ने मैच के बाद कहा, ‘विकेट गिर रहे थे इसलिए मैं एक छोर पर टिके रहना चाहता था और ढीली गेंद का इंतजार कर रहा था जिन पर बाउंड्री जड़ सकूं. मुझे पता था कि अगर मैं अपने ऊपर भरोसा रखूं और मैच को अंत तक ले जा सकूं तो अपनी टीम को जीत दिला सकता हूं’.

मैन आफ द मैच चुने गए तेवतिया ने कहा, ‘मैंने रियान पराग से कहा कि विकेट धीमा खेल रहा है और हम मैच को जितना आगे लेकर जाएंगे हमारे लिए उतना बेहतर रहेगा, अगर हमें अंतिम चार ओवर में 50 रन भी बनाने होंगे तो भी हमारे पास मौका रहेगा’.

तेवतिया ने कहा, ‘रियान ने मुझसे पूछा कि क्या करना है. मैंने उसे कहा कि अच्छी गेंद को सम्मान देना है और एक रन लेते हैं और मैं जिम्मा संभालूंगा’.

उन्होंने कहा, ‘राशिद के खिलाफ मैंने रिवर्स स्वीप खेलने के मौके को भांपा और इसका फायदा उठाया’.

सनराइजर्स के गेंदबाज खलील अहमद के साथ हुई घटना के संदर्भ में उन्होंने कहा, ‘‘कोई बड़ी बात नहीं, हम मौके की गहमागहमी में बह गए थे’.

(इनपुट-भाषा)

Video-

Trending news